4 साल बाद टेस्ट में वापसी कर बुरी तरह फ्लॉप हुए Glenn Maxwell, इस गेंदबाज ने सस्ते में भेजा पवेलियन

नई दिल्ली, ,20 फरवरी । Glenn Maxwell। ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने लंबे समय बाद मैदान पर वापसी कर ली है। शेफील्ड शील्ड में विक्टोरिया की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे मैक्सवेल ने मैदान पर वापसी की और वह केवल पांच रन ही बना सके। उन्हें जॉर्डन बकिंघम ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। दरअसल, टी-20 विश्व कप 2022 के ठीक बाद मैक्सवेल एक जन्मदिन पार्टी में चोटिल हो गए थे और उनके पैर की सर्जरी करनी पड़ी थी। लगभग तीन महीने बाद उन्होंने मैदान पर वापसी की है।

दरअसल, शेफील्ड शील्ड में खेलने से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने शनिवार यानी 18 फरवरी को एक क्लब क्रिकेट में हिस्सा लिया था। बता दें कि विक्टोरिया टीम की तरफ से वह बल्लेबाजी करने उतरे और उनका बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। फैंस को उम्मीद थी कि ग्लेन एक बड़ी पारी खेल पाएंगे, लेकिन वह केवल 5 रन बनाकर ही आउट हो गए।

बता दें कि विक्टोरिया टीम की तरफ से मैट शॉर्ट ने 69 गेंदों पर 70 रनों की पारी खेली, इसके अलावा सलामी बल्लेबाज ट्रेविस डीन ने 34 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा कोई बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए विक्टरोकिया ने 169 रन बनाए।

इसके साथ ही बता दें कि भारत दौरे पर होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में ग्लेन मैक्सवेल खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। शील्ड मुकाबले के साथ वह अपनी फिटनेस साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, अगर वह पूरी तरह से फिट रहते है तो उन्हें आईपीएल में आरसीबी टीम (RCB) में खेलते हुए भी देखा जा सकता है।