नक्सलियों ने उड़ाया पंचायत भवन… इलाके में दहशत…

चाईबासा ,17 फरवरी  झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के चाईबासा में गुरुवार देर रात नक्सलियों ने बम धमाका कर पंचायत भवन को उड़ा दिया। इसके बाद नक्सलियों ने सोएतबा-बरकेला चाइबासा रोड पर एक पुलिया को भी उड़ा दिया। धमाके से आसपास के लोग दशहत में आ गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम सिंहभूम जिले के चाईबासा नक्‍सल प्रभावित गोइलकेरा थाना क्षेत्र स्थित कदमडीहा पंचायत को गुरुवार देर रात का करीब एक बजे नक्‍सलियों ने बम से उड़ा दिया। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि पूरा भवन ढह गया और। गौरतलब है कि प्रखंड मुख्यालय से कदमडीहा पंचायत भवन की दूरी लगभग 25 किमी है। इसके कुछ देर बाद चाईबासा मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सोएतबा-बरकेला चाइबासा रोड पर एक पुलिया को भी नक्सलियों ने बम से उड़ा डाला। उन्होंने पेड़ काटकर सड़क पर गिरा दिया, जिससे यातायात बंद होने की सूचना है।

यह भी पढ़े :-KORBA BREAKING : आदतन गुंडा बदमाश राजेंद्र पूरी को 1 वर्ष तक कोरबा एवं सरहदी जिलों से रहना होगा दूर, किया गया जिला बदर

बता दें कि पिछले कई महीनों से पुलिस ने नक्सलियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है। इससे बौखलाए नक्सली भी लगातार विस्फोट की घटनाएं अंजाम दे रहे हैं। पश्चिमी सिंहभूम जिले के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि नक्सलियों द्वारा पंचायत भवन को उड़ाया गया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।