MP News : सिवनी से महादेव यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं को दमुआ में पिकअप ने रौंदा, एक की मौत, सात घायल

छिंदवाड़ा जिले के दमुआ के नाथढाना में एक दर्दनाक हादसे में सिवनी से महादेव यात्रियों को लेकर आ रहे पिकअप चालक ने पैदल महादेव यात्रा पर जा रहे आठ यात्रियों को पहियों तले रौंद दिया। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे हुए इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि बैतूल के चिचौली आलमगढ़ निवासी 55 वर्षीय सोमलाल अपने गांव और पाथरी, आलमगढ़ में रहने वाले अरविंद धुर्वे, मनकू धुर्वे, चैनसिंग धुर्वे, हर्ष धुर्वे, केशव धुर्वे, शंभु धुर्वे और बाला धुर्वे के साथ बैतूल से दमुआ वाहन से पहुंचे थे और यहां से पैदल रास्ते से महादेव यात्रा पर निकले थे। बुधवार की दोपहर 12 बजे के आसपास वे दमुआ के नाथढाना से जा रहे थे, तभी सिवनी से भक्तों को लेकर आए पिकअप चालक ने उन्हें पहियों तले रौंद दिया।

READ MORE : Bageshwar Dham : प्रेत दरबार से लापता हुई युवती, अर्जी निकलने से पहले एक महिला की मौ

हादसे में सोमलाल इवने की मौत हो गई जबकि शेष अन्य घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, यहां हालत नाजुक होने के बाद अरविंद धुर्वे, मनकू धुर्वे और केशव धुर्वे को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने मौत के बाद सोमलाल के शव का पोस्टमार्टम करा लिया है, जबकि प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।