Interesting : लड़कों की इन चीजों की ओर आकर्षित होती हैं महिलाएं, जानिए…

 किसी भी रिश्ते में महिला और पुरुष दोनों को एक दूसरे की तरफ आकर्षित होना जरूरी होता है। अक्सर कहा जाता है कि पुरुषों को लड़कियों की खूबसरती और  उनका ड्रेसिंग स्टाइल सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। लेकिन क्या आपने कभी ये जानने की कोशिश की है कि लड़कियां लड़कों की किस बात से सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं? 

READ MORE : Washing Machine में गिरा बच्चा, 15 मिनट तक शॉप वाटर में रहा; डॉक्टर बोले- यह चमत्कार है…

आप क्या करने वाले हैं या क्या करना चाहते हैं इसकी जानकारी लड़की को ना दें। बल्कि उन्हें समय समय पर सरप्राइज देते रहें। ऐसे वो आपकी तरफ खुद को ज्यादा आकर्षित महसूस करेंगी। अपने और अपनी पार्टनर के बीच कुछ चीजों को सस्पेंस ही बना रहने दें। इससे उनके जीवन में  आपकी अहमियत बनी रहेगी।

READ MORE : भारतीय-अमेरिकी जज विंस छाबड़िया ने मेटा पर लगाया तगड़ा जुर्माना

लड़कियों को साहसी लड़के बेहद पसंद आते हैं. हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर कॉन्फिडेंट और साहसी हो. ताकि जरूरत पड़ने पर वो दुनिया से उसे प्रोटेक्ट कर सके। इसलिए अगर कभी आपको किसी बात पर डर का एहसास हो तो अपने चेहरे पर डर के भाव को न आने दें। अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें। ऐसा करने से आप लड़कियों को ज्यादा अट्रेक्टिव और कॉन्फिडेंट लगेंगे।

24 घंटे उपलब्ध ना रहें- साइकोलॉजी के मुताबिक, अक्सर लोग उसी चीज की ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं जो मिलना थोड़ा मुश्किल होता है. चाहे कोई शख्स हो या कोई  शख्स हो या कोई चीज. इसलिए अगर आप भी किसी को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं तो थोड़ा दूरी बनाकर रखें।