KORBA BREAKING : चोरो ने सूने मकान को बनाया निशाना, पार किया गहने, सामान और एक लाख नगद…डॉग बाघा ने आरोपी को धर दबोचा

कोरबा,14 फरवरी (वेदांत समाचार)। KORBA BREAKING : कोरबा जिले में सोमवार देर रात CSEB चौकी अंतर्गत पीपरपारा कोहड़िया में चोरी हो गई। जिसमे चोरो ने सुने मकान से 50 तोला चांदी के गहने, सामान और एक लाख नगद समेत डेढ़ लाख से ज्यादा की चोरी हो गई। आज सुबह मंगलवार को जैसे ही पड़ोसियों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने मकान मालिक को घटना को सूचना दी। खबर मिलने पर CSEB चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंचीजिसके बाद पुलिस ने स्नीफर डॉग बाघा ने एक बार फिर अपना लोहा मनवाते हुए चोरी के आरोपी को धर दबोचा।

READ MORE : Natural Hair Conditioner: बालों को बनाना चाहते हैं सॉफ्ट एंड हेल्दी, तो ट्राई करें ये नेचुरल कंडीशनर

KORBA BREAKING : जानकारी के मुताबिक, पीपरपारा कोहड़िया में रहने वाले विनोद कुमार साहू सपरिवार कटघोरा मेला देखने के लिए गए हुए थे। वहां मेला देखने के बाद वे एक रिश्तेदार के घर कटघोरा में ही रुक गई। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने उन्हें फोन पर बताया कि उनके घर में चोरी हो गई। दरवाजे का ताला टूटा हुआ है जिसके बाद तुरंत विनोद अपने परिवार के साथ अपने घर वापस लौटे। घर के अंदर अलमारी का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखे 50 तोला चांदी के गहने, सामान और एक लाख नगद रुपए गायब थे।

मकान मालिक ने बताया कि तेल का टीपा और कुछ सामान भी चोर लेकर फरार हो गया। चोरी की सूचना उन्होंने तुरंत सीएसईबी चौकी पुलिस को दी। मौके पर डॉग बाघा के साथ पुलिस पहुंची और जांच शुरू की। ​​​​​​​बाघा ने मौके पर मौजूद सामानों की गंध लेकर इधर-उधर घूमा फिर एक युवक तक पहुंच गया। पुलिस ने तत्काल युवक को हिरासत में ले लिया। सीएसईबी चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि स्नीफर डॉग बाघा की मदद से आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी बस्ती का ही रहने वाला है।