Friday OTT Releases: शाहिद की डेब्यू सीरीज ‘फर्जी’, काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’… इस वीकेंड की पूरी लिस्ट

नई दिल्ली, 14 फरवरी । सिनेमाघरों में शाह रुख खान की फिल्म पठान धमाल मचा रही है तो ओटीटी स्पेस में भी मनोरंजन का तगड़ा इंतजाम है। इस शुक्रवार शाहिद कपूर का ओटीटी डेब्यू हो गया है तो काजोल की फिल्म सलाम वेंकी भी ओटीटी पर आ रही है। इसके अलावा विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कुछ ना कुछ दिलचस्प सीरीज और फिल्में आ रही हैं। वीकेंड शुरू हो चुका है तो जानिए कहां क्या देख सकते हैं- प्राइम वीडियो पर फर्जी रिलीज हो गयी है। इस सीरीज का निर्देशन राज एंड डीके ने किया है, जो द फैमिली मैन सीरीज के लिए जाने जाते हैं। नकली करेंसी के विषय पर बनी सीरीज में शाहिद कपूर ने डेब्यू किया है। वहीं, विजय सेतुपति ने भी सीरीज से ओटीटी स्पेस में पारी शुरू की है।

केके मेनन जाली नोटों के कारोबारी के रोल में हैं, वहीं राशि खन्ना विजय सेतुपति की टीम का हिस्सा बनी हैं, जो नकली नोटों के पीछे मास्टरमाइंड को दबोचने के लिए जुटी है। अगर जानना चाहते हैं कि सीरीज कैसी है वेलेंटाइन वीक के मद्देनजर नेटफ्लिक्स पर कोरियाई रोमांटिक कॉमेडी सीरीज लव टु हेट यू, लव इज ब्लाइंड सीजन 3 और रोमांटिक फिल्म योर प्लेस ऑर माइन आ चुकी हैं। वहीं, टर्किश एक्शन फिल्म टेन डेज ऑफ अ गुड मैन भी रिलीज हुई है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस हंसिका मोटवनी की शादी पर बनी डॉक्युमेंट्री हंसिका लव शादी ड्रामा रिलीज हो गयी है। इसके जरिए दर्शक एक्ट्रेस की शादी में शामिल हो सकेंगे। काजोल की फिल्म सलाम वेंकी zee5 पर आ गयी है। इस फिल्म में विशाल जेठवा ने काजोल के बेटे का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन रेवती ने किया है। फिल्म एक मां के संघर्ष को दिखाती है। 

यह भी पढ़े :-Ajay Devgn की बेटी नीसा बोल्ड ड्रेस पहन पहुंची पार्टी में, लोगों ने कहा, ये इतनी गोरी कैसे हो गई’

लायंसगेट प्लेस पर द लुमिनरीज आ गयी है। यह 1980 के दौर में सेट मिनी सीरीज है, जो एक प्रोस्टीट्यूट की कहानी है। देह व्यापार करने वाली महिला एना वेथरल हत्या के आरोप लगने के बाद नयी जिंदगी शुरू करने के लिए लंदन से न्यूजीलैंड जाती है। फिल्म में फिल्म में ईव ह्यूसन, एवा ग्रीन और हिमेश पटेल ने लीड रोल निभाये हैं। अमेजन मिनी टीवी पर जब वी मैच्ड वेब सीरीज स्ट्रीम हो गयी है। इसमें कुल 4 एपिसोड्स हैं। शो में जैस्मीन भसीन, प्रियांक शर्मा, शिवांगी जोशी, मयूर मोरे, प्रीत कमानी और रेवती पिल्लई अहम किरदारों में दिखेंगे। शो का निर्देशन श्रीनिवास सुंदरराजन ने किया है, जबकि शो का लेखन लीन चिटनिस, अमृत पॉल, भव्य राज और रितु मागो ने किया है। 12 फरवरी को एमएक्स प्लेयर पर एमएमए रिएलिटी शो कुमिटे वारियर हंट आ रहा है। इस शो को सुनील शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। शो के जरिए एमएमए के चैम्पियन को ढूंढा जाएगा।