Ajay Devgn की बेटी नीसा बोल्ड ड्रेस पहन पहुंची पार्टी में, लोगों ने कहा, ये इतनी गोरी कैसे हो गई’

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajay Devgn Daughter Nysa Devgan Bold Video: बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन और काजोल इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं। दोनों की जोड़ी न सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी हिट हैं। अजय और काजोल की तरह ही उनकी बेटी नीसा देवगन भी आए दिन चर्चाओं में घिरी रहती हैं। नीसा अक्सर ही अपने बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्हें अक्सर पार्टीज में फैंस के साथ मस्ती करते देखा जाता है। इसी बीच नीसा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में नीसा को एक नाइट पार्टी से बाहर आते वक्त स्पॉट किया गया। इस दौरान नीसा का बोल्ड लुक देख फैंस के होश उड़े हुए हैं।

नीसा का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान

अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन का हाल ही में पार्टी लुक काफी सुर्खियों में रहा है। इस दौरान नीसा का ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग दंग रह गए हैं। नीसा ने पार्टी में पिंक शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी, जो हद से ज्यादा शॉर्ट थी। वहीं, नीसा ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया था। नीसा का मेकअप इतना ज्यादा था कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बोल्ड ड्रेस को लेकर फैंस ने किया जमकर ट्रोल

नीसा देवगन का ये वीडियो बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं, इस पर कमेंट कर जहां कई यूजर्स नीसा के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। वहीं,कई ने तो नीसा के रंग पर कमेंट कर सवाल किया। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘एक मिनट, ये इतनी गोरी कैसे हो गई।’ एक और ने लिखा है, ‘अजीब ड्रेस है। सिर्फ कलर अच्छा।’ वहीं, नीसा के सपोर्ट में एक कमेंट है, ‘लोग इतने जजमेंटल हैं, खराब कमेंट्स करने की क्या जरूरत है, अगर बोलने के लिए कुछ अच्छा नहीं तो अपने शब्दों पर ध्यान दो।’ इस तरह के कई और कमेंट नीसा के इस वीडियो पर आ रहे हैं।