Dream Girl 2: ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा से मिलने के लिए बेकरार हुए ‘पठान’, फोन पर फिक्स की ये डेट

नई दिल्ली, ,14 फरवरी । Dream Girl 2: 2019 में आई आयुष्मान खुराना की ब्लॉकबस्टर हिट मूवी ड्रीम गर्ल का सेकेंड पार्ट जल्द ही यूजर्स के लिए हाजिर होने वाला है। एक्टर ने इस फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शाह रुख खान की पठान का मजेदार ट्विस्ट है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया है कि यह फिल्म 7 जुलाई को आ रही है।

लड़की बने आयुष्मान खुराना

‘ड्रीम गर्ल 2’ को एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। शेयर किए गए वीडियो में आयुष्मान खुराना लड़की बनकर पठान से फोन पर बात करते देखे जा सकते हैं। लिप्सटिक, अनारकली सूट, कर्ली बाल और हैवी मेकअप किए आयुष्मान खुराना, पठान से बात करते हैं। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि पूरी पिक्चर में वह लड़की के रूप में नजर आएंगे।

‘ड्रीम गर्ल 2’ में पठान का ट्विस्ट

वीडियो में आयुष्मान खुराना, पूजा नाम की लड़की का किरदार प्ले कर रहे हैं। उन्हें लड़की के गेटअप में दिखाया गया है। आयुष्मान खुराना फोन उठाते हैं और बोलते हैं ‘हेलो मैं पूजा बोल रही हूं आप कौन?’ दूसरी तरफ से शाह रुख कहते हैं ‘मैं पठान बोल रहा हूं।’ इस पर पूजा कहती हैं ‘कैसे हो मरे पठान’। इस पर जवाब आता है कि पहले से और भी ज्यादा जवान। इसके बाद पठान पूछते हैं पूजा से कि कब आ रही हो। पूजा कहती है ‘7 जुलाई को साथ-साथ।’

वीडियो में जिस तरह से दोनों स्टार्स ने अपनी-अपनी फिल्म को प्रमोट किया है, उसे देखकर फैंस में यह उत्सुकता बनी हुई है कि क्या ‘ड्रीम गर्ल 2’ में शाह रुख नजर आएंगे या दोनों एक दूसरे की फिल्म का क्रॉस प्रमोशन कर रहे हैं। यह भी आशंका जताई जा रही है कि शायद दोनों फिल्में (जवान और ड्रीम गर्ल 2) एक साथ रिलीज हो रही हैं।