Janjgir Crime : गलत दिशा में 2 भारी वाहन खड़ीं करने वालो पर की गई कार्यवाही

जांजगीर-चांपा, 13 फरवरी (वेदांत समाचार)। बलौदा_पहरिया मार्ग में गलत दिशा में 02 भारी वाहन खड़ीं करने वालो पर कार्यवाही की गई है। इससे पहले भी थाना बलौदा को ज्ञापन देकर बलोदा पहरिया मार्ग में भारी वाहनों की आवगमन पर रोक लगाने मांग की गई थी। पुलिस ने धारा 283 भादवि के तहत कार्यवाही कर 01 हाईवा व 01 ट्रेलर वाहन को जप्त किया गया। इस तरह बलौदा पहरिया मार्ग पर भारी वाहनों में कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि आज थाना बलौदा को सूचना प्राप्त हुई कि ट्रेलर एवं एक हाईवा गाडी के चालक द्वारा बलौदा-पहरिया मार्ग प्रतिबंधित क्षेत्र में वाहन घुसाकर मेन रोड में खड़ी किया है जिससे आम लोगों को परेशानी हो रही थी। मौके पर जाकर देखने पर पता चला कि ट्रेलर क्रमांक CG 11 AQ 2049 एवं हाईवा क्रमांक CG 11 BE 5599 के चालको द्वारा वाहन को मेन रोड पर अव्यवस्थित रूप से गलत दिशा में खड़ी किये थे। किया था। जिससे आम लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही थी तथा दुर्घटना होने की संभावना बनी हुई थी आरोपी चालक को समझाईश देने पर नही मानने से धारा 283 भादवि कायम कर ट्रेलर कमांक CG 11 AQ 2049 के चालक जय कुमार सिदार उम्र 36 वर्ष निवासी रायगढ हाईवा क्रमांक CG 11 BE 5599 का चालक हीरा साय यादव उम्र 40 वर्ष निवासी कुदरी थाना जांजगीर का पाये जाने से उक्त आरोपीगण को गिरफ्तार कर वाहनों को जप्त कर विधिवत् कार्यवाही की गई।

विदित हो कि कुछ दिन पूर्व सरंपच संघ के जिलाध्यक्ष द्वारा थाना बलौदा में ज्ञापन देकर बलौदा -पहरिया मार्ग में भारी वाहनों की आवागमन पर रोक लगाने की मांग की गई थी जिस पर संज्ञान लेते हुये बलौदा पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई। उक्त कार्यवाही में उनि गोपाल सतपथी थाना प्रभारी बलौदा, प्र0आर0 अवधेश तिवारी, म०प्र०आर० रामकुमारी मार्को, आर0 प्रहलाद निर्मलकर का विशेष योगदान रहा।