KORBA : Civilline Police ने दीपक कंस्ट्रक्शन में चोरी करने वाले पति-पत्नी और उनका साथी को किया गिरफ्तार

कोरबा,11 फरवरी । कोरबा शहर के दीपक कंस्ट्रक्शन के कार्यालय में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने पति-पत्नी और उनके साथी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। दीपक कंस्ट्रक्शन का ऑफिस शिवाजी नगर आवासीय परिसर में है। CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त की गई। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। चोरी की घटना गुरुवार-शुक्रवार दरम्यानी रात को हुई थी।

थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में अटल आवास निवासी मनीष गुप्ता, उसकी पत्नी सुमित्रा और उनका एक साथी राहुल शामिल है। पहले तीनों आरोपियों ने दीपक कंस्ट्रक्शन के ऑफिस की रेकी की, उसके बाद यहां से एक लैपटॉप, 50 हजार रुपए नगद और कुछ सामानों की चोरी कर ली। पुलिस ने बताया कि ये आरोपी पहले भी चोरी की कुछ घटनाओं में शामिल रह चुके हैं, जिनके बारे में पूछताछ की जा रही है।

थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने बताया कि शुक्रवार सुबह जब कर्मचारी दीपक कंस्ट्रक्शन के ऑफिस पहुंचे, तो पता चला कि कैश और लैपटॉप समेत कुछ सामान गायब है, जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत मालिक दीपक नंदी को दी। संचालक दीपक नंदी तुरंत अपने ऑफिस पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया, जिसमें महिला समेत 3 लोग चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने उनकी पहचान कर शुक्रवार शाम उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। तीनों ने साजिश रचकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शनिवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।