Abhishek Pathak Wedding : सामने आई दृश्यम 2 के डायरेक्टर की शादी की पहली तस्वीर

Drishyam 2 Director Abhishek Pathak Wedding Photos: पिछले दिनों डायरेक्टर अभिषेक पाठक ‘दृश्यम 2’ को लेकर काफी चर्चा में रहे। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के वो झंडे गाड़े, जिससे बॉलीवुड की डूबती नैया को पार गाने में काफी मदद मिली। अब एक बार फिर अभिषेक पाठक सुर्खियों में हैं। उन्होंने 9 फरवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिवालिका ओबरॉय से शादी कर ली, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने शादी कर ली। उनकी वेडिंग के बाद अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबरॉय की शादी ने मीडिया की ओर अपनी ध्यान खींचा। अब अभिषेक पाठक ने अपनी ग्रैंड वेडिंग की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

READ MORE : VIDEO : साड़ी पहन Nikki Tamboli ने ढाया कहर, देख फैंस हुए दीवाने…

‘आप प्यार को नहीं, प्यार आपको ढूंढता है’

कैमरे में कैद हुए शादी के खूबसूरत लम्हों को उन्होंने कैप्शन दिया,’आप प्यार को नहीं ढूंढते, प्यार आपको ढूंढता है। इसका किस्मत से, डेस्टिनी से और जो आपके भाग्य में लिखा होता है, उससे बहुत मतलब होता है। 9 फरवरी, 2023 की शाम को हमारी शादी हमारे चाहने वालों के बीच संपन्न हुई। यह हमारी जिंदगी का सबसे मैजिकल मोमेंट रहेगा। हम इंतजार नहीं कर सकते इस खूबसूरत जर्नी को शेयर करने और ऐसे और खूबसूरत लम्हों के लिए।’

फैंस को पसंद आई जोड़ी

फैंस को अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबरॉय की शादी की तस्वीरें बहुत पसंद आई। अहाना कुमरा, किश्वर मर्चेंट समेत कई सेलेब्स ने उनकी शादी की तस्वीरों को पसंद किया है।

READ MORE : रवीना टंडन ने अक्षय संग सगाई टूटने पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मैं भूल चुकी हूं लेकिन…

शादी में शरीक हुए थे यह मेहमान

कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन 8 फरवरी को शुरू हुए थे। इसके बाद 9 को शादी और फिर रात को पार्टी। ‘दृश्यम 2’ डायरेक्टर की शादी में कई नामी हस्तियां शामिल हुई थीं। अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, विद्युत जामवाल, सनी सिंह, भूषण कुमार सहित कई हस्तियों ने अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबरॉय के स्पेशल डे पर दस्तक दी थी। कपल के आउटफिट्स को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था।