सुपरस्टार माता-पिता का बेटा है Photo में दिख रहा ये बच्चा, आज खुद भी है बड़ा स्टार, माधुरी और रेखा से रहा है अफेयर, पहचाना क्या?

नई दिल्ली ,10 फरवरी I Bollywood Celebs Childhood Photo: सोशल मीडिया के दौर में सेलिब्रिटीज के बच्चे बचपन से ही खूब पॉपुलर हो जाते हैं, लेकिन पुराने जमाने में स्टार किड्स को इतनी लोकप्रियता नहीं मिलती थी. ऐसे में हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सेलिब्रिटीज की तस्वीरें दिखाते हैं, जो आपने कभी देखी ना हो. इस कड़ी में आज हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार की तस्वीर, जो ना सिर्फ अपनी बॉडी, लुक्स और एक्टिंग बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं और उनके माता-पिता भी बड़े सुपरस्टार थे.

कौन है तस्वीर में नजर आ रहा क्यूट बच्चा 

इस तस्वीर को जरा ध्यान से देखिए, ब्लैक कलर का कोट पेंट पहने नजर आ रहा है यह क्यूट सा बच्चा कौन है? अगर आप गेस नहीं कर पा रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि सुनील दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त हैं, जो बचपन से ही बड़े शरारती थे. इस तस्वीर में उन्हें देखकर उनकी आंखों से शरारत साफ नजर आ रही है.अब जरा इस तस्वीर को देखिए ! पहली तस्वीर में क्यूट से नजर आ रहे संजय दत्त अब एक माचो मैन बन गए हैं. लंबा चौड़ा कद उनकी पर्सनालिटी को दूसरों से एकदम जुदा बनाता है और आज भी उनकी फिटनेस उनकी लुक्स का कोई जवाब नहीं है.

बता दें कि संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 को मुंबई में हुआ. लोग उन्हें प्यार से डेडली दत्त, संजू बाबा और मुन्ना भाई कह कर बुलाते हैं. अपनी फिल्मों के अलावा संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं. उनका नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. उनका नाम एक समय में माधुरी दीक्षित, टीना मुनीम और रेखा के साथ भी जुड़ा.बता दे कि संजय दत्त ने सबसे पहले ऋचा शर्मा नाम की लड़की से शादी की थी, जिनसे उनकी बेटी त्रिशला है. हालांकि, 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण ऋचा का निधन हो गया. इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई नाम की लड़की से शादी की, लेकिन उनसे भी उनका तलाक हो गया. 2008 में संजय ने मान्यता से शादी की और 2010 में उन्हें दो जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ, जिसमें बेटे के नाम शहरान और बेटी का नाम इकरा है.

संजय दत्त की जिंदगी में उस वक्त बड़ा भूचाल आया, जब 2020 में उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. तब पता चला कि उन्हें चौथी स्टेज पर फेफड़ों का कैंसर है. इसके बाद उन्होंने विदेश में जाकर अपना इलाज करवाया और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. वह ‘केजीएफ 2’ और ‘शमशेरा’ में नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आ चुके हैं और अब जल्द ही उनकी आईकॉनिक फिल्म मुन्ना भाई का सीक्वल भी आने वाला है.