‘पठान’ की सफलता के बाद बढ़ी शाहरुख खान के हमशक्ल की डिमांड, देखकर खा जाएंगे धोखा

नई दिल्ली ,09 फरवरी । 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ का क्रेज अभी कम होने का नाम नहीं ले रहा. यूं कहें तो पठान का और किंग खान का क्रेज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. 2018 के बाद बॉलीवुड के किंग खान ने वापसी की और यह फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड कायम करती जा रही है. शाहरुख को तो इस फिल्म से गजब का प्यार मिल रहा है, लेकिन पठान के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद उनके डॉपलगैंगर यानी हमशक्ल की भी बल्ले-बल्ले हो गई. पठान की सफलता के बाद इब्राहिम कादिर नाम का यह शख्स भी जबरदस्त पॉपुलर हो गया है.

इब्राहिम कादिर नाम के इस शख्स ने हाल ही में अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा- पटना के मेरे सभी फैंस और सपोर्टर को ढेर सारा प्यार. इस वीडियो में आप देख सकते हैं सैकड़ों लोगों की भीड़ उन्हें घेरे हुई है और वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि वो शाहरुख खान की तरह लगते हैं. उनके हाव-भाव, फीचर्स और उनके बोलने का अंदाज भी बिल्कुल शाहरुख की तरह है और वो खुद को शाहरुख का बहुत बड़ा फैन भी मानते हैं. इब्राहिम के इस वीडियो पर लोग खूब सारे कमेंट कर रहे हैं एक ने लिखा कि, ‘जरा सोचो जब एसआरके के डुप्लीकेट को इतनी सक्सेस मिल रही है, तो ओरिजिनल एसआरके की क्या स्टारडम होगी’. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि आपको देखकर तो धोखा खा गए.

बता दें कि इब्राहिम कादिर इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियो बनाने के लिए बहुत मशहूर हैं. उनके 403K फॉलोअर्स है, जिनके लिए वह अपने मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं. कभी शाहरुख की तरह बेशर्म रंग पर डांस करते हैं, तो कभी बुर्ज खलीफा के पास जाकर स्टाइलिश पोज देते हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था,जिसमें वह झूमे जो पठान पर ब्लैक शर्ट पहने और हैट लगाए बिल्कुल शाहरुख खान की तरह उन्हें कॉपी करते नजर आ रहे थे.