Big News : अचानक तबियत बिगड़ने से जेल में अजय देवांगन की मौत, मचा हड़कंप…

सक्ति,09 फरवरी । BIG NEWS : जिले के उपजेल में हत्या के मामले में निरूद्ध कैदी की मौत हो जाने से हड़कंच मच गया हैं। बताया जा रहा हैं कि बंदी की अचानक तबियत बिगड़ गयी थी। जानकारी के बाद जब तक बंदी का उपचार कराया जाता, तब तक उसकी मौत हो गयी। इस घटना की सुचना मिलते ही परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लापरवाही और जेल में मारपीट का आरोप लगाया हैं।

बताया जा रहा हैं कि हत्या के मामले में सक्ति अजय देवांगन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बताया जा रहा हैं कि जेल में निरूद्ध कैदी की अचानक तबियत बिगड़ गयी। बैरक के कैदियों से घटना की जानकारी मिलने के बाद उसे आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए ले जाया गया। जहां परीक्षण के बाद डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े :-Raipur News : छत्तीसगढ़ के शोधार्थी एवं वैज्ञानिक अंतर्राष्ट्रीय चावल अनुसंधान संस्थान के साथ अनुसंधान कर सकेंगे

उधर इस घटना की जानकारी के बाद मृतक बंदी के परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया हैं। परिजनों का जेल में अजय के साथ मारपीट किये जाने का भी आरोप लगाया हैं। वही इस घटना की जानकारी के बाद नायाब तहसीलदार द्वारा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा हैं। अधिकारी बंदी की मौत के मामले में जांच की बात कह रहे हैं।