Wine New Price : 100-100 रुपए में मिल रही ब्रांडेड बोतल

आजकल कोई भी सेलिब्रेशन ड्रिंक के बिना पूरा नहीं होता. दिल्‍ली जैसे शहरों में बड़ी संख्‍या में लोग हरियाणा तक चले जाते हैं ताकि उन्‍हें सस्‍ती शराब मिल पाए. कई बार लोग इसल‍िए ड्रिंक नहीं ले पाते क्‍योंकि वह काफी महंगी होती है. पर अगर आपको ब्रांडेड बोतल मात्र 100-100 रुपये में मिल जाए. आप कहेंगे हो जाएगी बल्‍ले-बल्‍ले. पर रुकिए. यह आपके लिए नहीं है.

दरअसल, अनंत (@AnantNoFilter)नाम के एक ट्विटर यूजर ने नेवी ऑफिसर्स के मेस से मेन्यू की तस्वीर शेयर की है. इसमें व्हिस्की और बीयर के कई ब्रांड बेहद कम कीमतों पर मिल रहे हैं. अधिकांश ड्रिंक की कीमत 100 रुपये से कम है. मेन्‍यूकार्ड शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, मेरा बैंगलोर वाला दिमाग इन कीमतों को समझ नहीं सकता. इतनी सस्‍ती शराब देखकर यूजर्स चौंक गए. कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में कमेंट भी किए.

READ MORE : RBI ने लागू क‍िया नया न‍ियम : अब नहीं चल पाएंगे नकली नोट! जान‍िए क्‍या है ये न‍ियम…

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. अब तक, इसमें 1.15 लाख बार देखा जा चुका है और 600 से ज्यादा लोगो ने इसे लाइक किया है. लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों ने आर्मी कैंटीन में मिल रहे सामान सस्ते होने
को अच्छा कदम बताया क्योंकि यह जवानों के लिए है. कुछ लोग सवाल कर रहे हैं. इस पर अनंत ने भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि सबको पता है कि जवानों को सस्ता सामान मिलता है. इस पर इतना हंगामा क्यों. एक यूजर ने कहा, हाहाहाहा,
यह डीएसओआई मेन्यू जैसा लगता है. अच्छा लगा! हमें बैंगलोर में 500 रुपए में एक किंगफिशर मिल जाता है. एक ने कहा, 60 एमएल के लिए अविश्वसनीय कीमतें, यह कहां है?” एक अन्य इंटरनेट यूजर से पूछताछ की.