80s की पुरानी फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने सुनाया ‘बेल बॉटम’ का किस्सा, लिखा- ‘थिएटर में एक फिल्म देखने गए और फिर…

नई दिल्ली ,08 फरवरी । बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं वह फैंस के लिए दिलचस्प, आकर्षक और खुश करने करने वाले किस्सों को शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों जहां अमिताभ ने अपना बरसों पहले का निकनेम फैंस को बताया था तो वहीं अब उन्होंने 80 के दशक की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बैल बॉटम के फैशन को दिखाते नजर आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन फैंस को एंटरटेन कर रहा है. 

कुछ घंटों पहले 80 वर्षीय एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो कि फिल्म दो और दो पांच की फिल्म के दिनों का है. दरअसल, अमिताभ की यह फिल्म शशि कपूर के साथ की है, जो 1980 में 10 फरवरी को रिलीज हुई थी. वहीं अब फिल्म को 43 साल पूरे हो रहे हैं. इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक जैकेट और बेल बॉटम्स पैंट पहने नजर आ रहे हैं, जो कि उस जमाने का पॉपुलर फैशन था. 

इस पुरानी और खास तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने एक घटना भी शेयर की है. जब वह बेल बॉटम पहनकर थिएटर में फिल्म देखने गए थे. बिग बी ने कैप्शन में लिखा, “2+2 = 5 के 43 साल. दो और दो पांच… कितनी मजेदार थी यह फिल्म… बेल बॉटम्स और सब! अरे, बेल बॉटम्स उन दिनों बहुत आकर्षक थी, ”. अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, “थिएटर में एक फिल्म देखने गए और एक चूहा मेरी पैंट में चढ़ गया … बेल बॉटम के लिए धन्यवाद.” बिग बी के इस पोस्ट पर फैंस ने लिखा, ओल्ड इज गोल्ड 90s लुक, अमिताभ बच्चन अमेजिंग. दूसरे ने में कमेंट में लिखा, आप मेरे पसंदीदा हैं. 

यह भी पढ़े :-Big Boss 16 का कौन होगा विनर, करण कुंद्रा ने खोला राज, हो सकता है आपका फेवरेट

बता दें, दो और दो पांच का निर्देशन राकेश कुमार ने किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, परवीन बाबी और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभाई थीं. जबकि बिग बी और दिवंगत एक्टर शशि कपूर ने फिल्म में चोरों की भूमिका निभाई थी.