Big Boss 16 का कौन होगा विनर, करण कुंद्रा ने खोला राज, हो सकता है आपका फेवरेट

नई दिल्ली ,08 फरवरी । बिग बॉस 16 का फिनाले कुछ ही दिन दूर है. जहां टॉप 5 की रेस से मंडली की सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर आहलूवालिया शो से बाहर हो गई हैं. तो वहीं शो को उनके टॉप 5 भी मिल गए हैं. वहीं टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स अपने अपने फेवरेट के जीतने की बात करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच बिग बॉस 15 के पॉपुलर कंटेस्टेंट करण कुंद्रा ने शो के विनर का नाम बता दिया है, जिसके चलते फैंस को झटका लगने वाला है. 

करण कुंद्रा की फैन फॉलोइंग आज से नहीं बल्कि कई सालों से है. एक्टर टेलीविजन पर सबसे पॉपुलर और पसंदीदा पर्सनैलिटी में से एक हैं. बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने के बाद जहां उनकी फैन फॉलोइंग दोगुना हो गई तो वहीं उन्हें उनका प्यार यानी एक्ट्रेस तेजस्वी प्राश का साथ मिला. लेकिन अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में उनके अनुसार बिग बॉस 16 के विनर के बारे में बताया है. 

यह भी पढ़े :-Salman Khan की “किसी का भाई किसी की जान” की शूटिंग हुई खत्म, एक्टर ने शेयर किया ब्रैंड न्यू लुक

दरअसल, एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, शिव और प्रियंका रियल में अच्छा कर रहे हैं, और वे शो के मजबूत प्रतियोगी की तरह दिख रहे हैं. इसी के कारण उन्हें लगता है कि उनमें से कोई एक शो जीत जाएगा. हालांकि केवल करण कुंद्रा ही नहीं है, जिन्हें शिव और प्रियंका चाहर चौधरी विनर के लिए औप्शन दिखते हैं. इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे में से बिग बॉस 16 का विनर बताया है. बता दें, फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है, जिसके चलते शो को पांच फाइनलिस्ट मिल गए हैं. इनमें प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट का नाम शामिल है.