Mahadev Book के मास्टरमाइंड सौरभ की शादी, मंगेतर के लिए बनवाई 35 करोड़ की अंगूठी

 

सौरभ चंद्राकर…ये नाम आपने काफी सुना होगा। काफी पढ़ा होगा। ऑनलाइन सट्‌टा एप महादेव बुक का मास्टरमाइंड है सौरभ चंद्राकर। दुर्ग पुलिस के रिकार्ड में वह फरार है। उसकी शादी मलेशिया में होगी। उसने अपनी होने वाली पत्नी के लिए 35 करोड़ रुपए की डायमंड रिंग बनवाई है। शादी 13 फरवरी को एक विशाल क्रूज में होने वाली है। इस शादी में शरीक होने के लिए छत्तीसगढ़ से 3 सौ से अधिक लोगों को कार्ड भेजा गया है।

दुर्ग पुलिस यह दावा कर रही थी कि वो जल्द ही महादेव सट्टा एप के संचालक सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल को गिरफ्तार करेगी। लेकिन ये दावा पूरी तरह से फेल दिख रहा है। जिस आरोपी की पुलिस को तलाश है वो मलेशिया में पूरे राजशाही अंदाज में शादी कर रहा है। इस शादी में दुर्ग भिलाई से भी लोगों को बुलाया गया है। हां कार्ड में सौरभ चंद्राकर का नाम बदलकर खुशविक संग हर्षिता किया गया।

कार्ड में सौरभ के मां और पिता का नाम सही लिखा है। उसके पिता रामेश्वर चंद्राकर भिलाई निगम से रिटायर होने के बाद अपनी पत्नी राजकुमारी के साथ दुबई में ही शिफ्ट हो चुके हैं। उनका वहां बहुत बड़ा ज्वेलरी शो-रूम है। सौरभ की शादी भिलाई नेहरू नगर निवासी चंद्राकर परिवार में ही हो रही है।