Durg News : बिना हेलमेट के गाड़ी में उल्टे बैठे लड़के, लड़कियों का कटा चालान

दुर्ग ,05 फरवरी  पुलिस ने शहर के वायसेफ ब्रिज में कुछ लड़के लड़कियों के दो अलग-अलग स्कूटर में बिना हेलमेट के उल्टे बैठे होकर मस्ती करते हुए  वायरल हुए वीडियो पर कार्रवाई की है। इस वीडियो में एक लड़का और एक लड़की दो अलग-अलग स्कूटर में उल्टा होकर बैठे हैं। वो लोग मस्ती में बिना हेलमेट बातें करते हुए जा रहे हैं। इस दौरान भिलाई के लोगों ने इनका वीडियो बनाया और दुर्ग एसपी को भेजने के साथ सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके फौरन बाद दुर्ग पुलिस तुरंत हरकत में आई और दोनों गाड़ियों का 3-3 हजार रुपए का चालान काटा।

दुर्ग भिलाई की सड़कों पर रफ ड्राइविंग करने वालों को पकड़ने में दुर्ग भिलाई की जनता काफी अहम रोल अदा कर रही है। जहां भी लोग रफ ड्राइविंग करते हुए मनचलों को देखते हैं उनका वीडियो बनाकर दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव को सीधे वाट्सअप कर रहे हैं। एसपी के मोबाइल से मैसेज ट्रैफिक पुलिस को भेजते ही ऐसे मनचलों का लंबा चौड़ा चालान कट रहा है।

यह भी पढ़े :-Success Story : IAS Tina Dabi ने खुद बताया IAS बनने का मूल मंत्र, जानिए…

दो दिन पहले भी इस तरह का एक वीडियो दुर्ग भिलाई को जोड़ने वाले वाय सेफ ब्रिज का वायरल हुआ था। इस ब्रिज में चार लड़के लड़की दो अलग-अलग स्कूटर में रफ ड्राइविंग कर रहे थे। एक लड़का और लड़की स्कूटर की पिछली सीट में उल्टा होकर बैठे थे और पूरे शहर में घूम रहे थे।