चश्मा घर बना ज़ाइस विजन एक्सपर्ट 

कोरबा // कोरबा जिले के सबसे पुराने एवं प्रसिद्ध व विश्वसनीय चश्मा दुकान चश्मा घर एक कदम आगे बढ़कर ज़ाइस विजन एक्सपर्ट की श्रेणी में आ गया है। ज़ाइस विजन एक्सपर्ट  बनना कोरबा के लिए अपने आप में गौरव की बात है। यह उपलब्धि चश्मा घर के संचालक नितिन गुप्ता की दूरदृष्टि और अपने ग्राहकों को वर्ल्ड क्लास सर्विस उपलब्ध कराने की सोच का ही परिणाम है।

  ज़ाइस जर्मनी कि 176 साल पुरानी कंपनी है जो विश्व की बेहतरीन लेंस और सूक्ष्म से सूक्ष्म वस्तुओं के सटीक माप यंत्र के लिए जाना जाता है। ज़ाइस की आंख जांचने वाली एडवांस और ऑटोमेटेड डिवाइस विश्वभर में अपने सौ प्रतिशत सटीकता के लिए जाना जाता है। चश्मा घर ने कोरबा जिले के ग्राहकों के लिए विश्वस्तरीय इस आधुनिक आंख जांच वाली डिवाइस से यूरोप, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका जैसे देशों में उपलब्ध सुविधा कोरबा में उपलब्ध करा दिया है।

चश्मा घर को ज़ाइस विजन एक्सपर्ट का दर्जा दिलाने के लिए ज़ाइस कंपनी बेंगलुरु से नेशनल सेल्स मैनेजर विकास स्वामी, सेंट्रल रीजनल सेल्स मैनेजर आनंद उपाध्याय, नागपुर से छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश एवं विदर्भ क्लस्टर मैनेजर स्वप्निल धोते,

रायपुर से छत्तीसगढ़ सेल्स स्पेशलिस्ट पीयूष शर्मा, रायपुर से डिस्ट्रीब्यूटर अनमोल जैन एवं नेता प्रतिपक्ष नगर निगम कोरबा हितानंद अग्रवाल, पूर्व पार्षद विकास अग्रवाल की उपस्थिति में नेत्र विशेषज्ञ डॉ श्रीमती चंदा सेठिया भट्ट और चश्मा घर परिवार से संस्थापक महेश कुमार गुप्ता श्रीमती सुशीला गुप्ता, श्रीमती किरण लाट, श्रीमती सुप्रिया गुप्ता, श्रीमती उपासना गुप्ता, नितिन गुप्ता, सौरभ गुप्ता एवं समस्त कर्मचारियों की उपस्थिति में रिबन और केक काटकर सेलिब्रेट किया गया।