सनी देओल ने बंधे हाथ से अकेले ही तोड़ डाला खंभा, ‘ग़दर 2’ का धांसू एक्शन सीन हो रहा जमकर वायरल

‘ग़दर’ के पहले पार्ट में हैंडपंप उखाड़ने वाले तारा सिंह यानी सनी देओल इस फिल्म के दूसरे पार्ट में सीमेंट का पोल तोड़ते नजर आएंगे। फिल्म से उनकी एक फाइट सीक्वेंस का शूटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है, जो जमकर वायरल हो रहा है। सनी देओल (Sunny Deol) अपकमिंग फिल्म ‘ग़दर 2 : द कथा कंटीन्यू’ (Gadar 2: The Katha Continues) में एक बार फिर तारा सिंह बनकर लौट रहे हैं। फिल्म की रिलीज को अभी लगभग 6 महीने का वक्त है। लेकिन इससे पहले इसके बिहाइंड द सीन वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जो कि शूटिंग के दौरान कैप्चर कर लीक किए गए हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सनी देओल सीमेंट के खंभे को तोड़ते नजर आ रहे हैं।

फिल्म के रैपअप का है वीडियो
सनी का यह वीडियो एक सोशल मीडिया यूजर ने शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में बताया है कि ग़दर 2 की शूटिंग पूरी हो गई है। यह वीडियो एक फाइट सीक्वेंस का है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा को खंभों से बंधा देखा जा सकता है। उनके चारों ओर बंदूकधारी जवान मौजूद हैं। इस दौरान सनी ताकत लगाते हैं और अपने बंधे हुए हाथों से ही खंभे को तोड़कर खुद को छुड़ा लेते हैं। सनी का यह वीडियो देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स हैरान हैं। कोई वाह लिखकर तो कोई OMG लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।


2001 में आई ‘ग़दर’ की सीक्वल

बता दें कि ‘ग़दर 2 : द कथा कंटीन्यू’ 2001 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘ग़दर : एक प्रेम कथा’ की सीक्वल है, जो कि 1947 में हुए विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित थी। इस कहानी के मुताबिक़, तारा सिंह दंगों के दौरान पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की शकीना को बचाता है और फिर उसे उससे प्यार हो जाता है। दोनों शादी कर लेते हैं और उनका चरणजीत उर्फ़ जीते नाम का बेटा होता है। शकीना अपने परिवार से मिलने पाकिस्तान जाती है, जिसे उसका बाप अशरफ अली वापस भारत नहीं आने देता। तब तारा सिंह और जीते बॉर्डर पार जाते हैं और काफी संघर्ष के बाद शकीना को भारत लेकर आते हैं।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के पहले पार्ट में तारा सिंह का किरदार सनी देओल, शकीना की भूमिका अमीषा पटेल, चरणजीत सिंह की भूमिका उत्कर्ष शर्मा और अशरफ अली का किरदार अमरीश पुरी ने निभाया था। फिल्म के दूसरे पार्ट में अमरीश पुरी (क्योंकि वे अब इस दुनिया में नहीं हैं) को छोड़ बाकी तीनों कलाकार नजर आएंगे। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट के डायरेक्टर भी अनिल शर्मा हैं। वे इसके प्रोड्यूसर भी वही हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।