KORBA : जिला पंचायत CEO कोरबा पर 40 व्यापारियों को परेशान करने का आरोप, चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने लिखा पत्र, दी हिदायत ,जानें मामला….

कोरबा,03 फरवरी । ग्राम पंचायत रजगामार में सरपंच सचिव पर लाखों की शासकीय राशि के गबन के मामले गम्भीर आरोपों के जांच के बीच जिला पंचायत सीईओ पर 40 से 50 व्यापारियों (सामग्री आपूर्तिकर्ता वेंडरों) को नोटिस देकर बेवजह परेशान करने का आरोप लगा है।जिला चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज कोरबा के अध्यक्ष योगेश जैन ने जिला पंचायत सीईओ को ही पत्र लिखकर व्यापारियों को बेवजह तंग न करने की बात कही है।

यह भी पढ़े :-Raipur News : खनिजों से चालू वित्तीय वर्ष में माह दिसम्बर तक मिला 8672 करोड़ रूपए का राजस्व

शुक्रवार को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कोरबा को चेम्बर ऑफ कॉमर्स द्वारा लिखे पत्र में उल्लेख किया गया है कि ग्राम पंचायत रजगामार में सरपंच सचिव द्वारा घपला किया गया है। उसके एवज में आपके द्वारा 40 -45 व्यापारियों पत्र क्रमांक 163 दिनांक 31 जनवरी के माध्यम से नोटिस दिया गया है।जिसके संदर्भ में 2 फरवरी को प्रातः 11 से 2 बजे तक व्यापारियों को जिला पंचायत में बुलाकर पूछताछ की गई। बेवजह व्यापारियों को तंग न करें,आपके सरपंच -सचिव व अन्य कर्मचारियों को तलब करें,उन्हीं से पूछताछ करें का उल्लेख है। प्रकरण में जिला पंचायत सीईओ नूतन कंवर से उनका पक्ष जानने उनको फोन किया गया। कॉल रिसीव नहीं करने की वजह से उनका पक्ष नहीं आ सका है।