भारतीय जनता पार्टी बाल्को नगर मंडल ने बाल्को क्षेत्र के सभी वार्डों में 1-1 करोड़ के विभिन्न विकास कार्य कराने हेतु जोन कमिशनर को सौंपा ज्ञापन

कोरबा, 01 फरवरी । आज दिनांक 1/2/2023 को भारतीय जनता पार्टी बाल्को नगर मंडल ने बाल्को क्षेत्र के 9 वार्डो में प्रथमिकता के आधार पर 1 -1 करोड़ विकास कार्य हेतु जोन कमिशन को दिया ज्ञापन-जिसमे प्रदेश कार्यसमिती सदस्य- सत्येन्द्र दुबे ,जिला उपाध्यक्ष-आलोक सिंह,प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यसमिती सदस्य/पार्षद-लोकेश चौहान ने बताया कि,पिछले 3 वर्षों में बाल्को क्षेत्र के वार्डो में कोई विकाश कार्य नही हो रहे है सभी वार्डो में रोड, नाली जर्जर स्थिति में है सड़को में आम जनता का चलना मुश्किल हो गया है आय दिन दुर्घटना होती रहती है वार्डो में पार्षद निधि का कार्य भी नही हो पा रहा है निगम में प्रत्येक वर्ष 500 करोड़ से ऊपर का बजट पेश किया जाता है परंतु वार्डो में कोई कार्य नही हो पा रहा है पक्ष ही नही सभी विपक्ष के पार्षद भी परेशान है। पिछले कई वर्षों के भूमि पूजन कार्य अभी तक नही हुआ है साफ सफाई पूरी तरफ से चरमरा गई है।

READ MORE : “राष्ट्रीय पुनर्निर्माण की दिशा में मील का पत्थर साबित होगा अमृतकाल का यह बजट” – प्रशांत सिंह ठाकुर


पार्षद-लोकेश चौहान ने बताया कि राशन कार्ड बनवाने के लिए 3000 से 4000 की मांग की जा रही है गरीब लोगों का पेंशन बनवाने के नाम से 500 रुपये लिए जा रहे है राशन कार्ड में नाम जुड़वाने हेतु-200 से 300 रुपये लिया जा रहा है पूरा बाल्को जोन भ्रस्टाचार का भेंट चढ़ गया हैं। बाल्को के सभी 9 वार्डो में प्रथमिकता के आधार पर रोड, नली, समुदायिक भवन,तालाबो का सौंदर्यकरण,का 1 -1 करोड़ का स्टीमेट बनाकर,टेंडर प्रक्रिया प्रराम्भ कर कार्य चालू कराने की मांग की।

READ MORE : UNION BUDGET 2023 : बजट में आयकर दाता को बड़ी राहत – हितानंद अग्रवाल

अगर 10 दिवस के भीतर पर पर कार्यवाही नही की जाती है तो आने वाले समय मे जोन कार्यलय का घेराव,निगम का घेराव,एव्म महापौर का घर का घेराव किया जायेगा जिसका सम्पूर्ण जवाबदारी निगम का होगा। इस कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य-सत्येन्द्र दुबे ,प्रदेश कार्यसमिती व्यपारि प्रकोष्ठ-संजय पाण्डेय, जिला उपाध्यक्ष-आलोक सिंह, प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा कार्यसमिती सदस्य-पार्षद/मंडल महामन्त्री-लोकेश चौहान, महामन्त्री-शैलेन्द्र सिंह,पार्षद-तरुण राठौड़, पार्षद-गंगा राम,पार्षद-नर्मदा प्रसाद, भाजपा नेता-लखन चंद्रा, गुमान सिंह, महिला मोर्चा अध्यक्ष-अर्चना ,महेष्वरी गोस्वामी, रेणु प्रसाद, जितेन्द्र महन्त उपस्थिति थे।