मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा नहीं हुई पूरी, भाजपा ने आदिवासी कर्मा बजाकर किया प्रदर्शन

रायगढ़। अपने पूर्व घोषणा अनुसार आज भाजपा अनुविभागीय कार्यालय घरघोड़ा द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया गया। सिर्फ घोषणा करना छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्थानीय विधायक लालजीत राठिया का कार्य है। विगत सितम्बर माह में घरघोड़ा में मुख्यमंत्री ने नगर में 100 बिस्तर अस्पताल, किसानों के लिए अपेक्स बैंक, छात्रावास का संचालन, इम्लीडीह में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, नवापारा में विधुत सबस्टेशन सहित 15 सूत्रीय घोषणा की थी, परन्तु एक भी काम नही हुए हैं। ऐसे में हजारों की संख्या में अनुशासित भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर में कारगिल चौक से तहसील कार्यालय तक रैली निकालकर घेराव किया।परन्तु मांगपत्र को अनुविभागीय अधिकारी ने लेने से इनकार कर दिया। जिस पर भाजपाईयों ने कार्यालय के दीवार पर मांगपत्र को चस्पा कर मुख्यमंत्री के नाम मांगपत्र सौंपा। वहीं अधिकारियों के जनता के प्रति असंवेदनशील रुख का विरोध किया।

भाजपा नेता सन्तोष राठिया ने कहा कि जनता को हो रही समस्याओं के खिलाफ 25 जनवरी को अनुविभागीय कार्यालय घेराव किया गया।भाजपा के जिला नेताओं के मार्गदर्शन ने घरघोड़ा और कुडुमकेला मण्डल के कार्यकर्ताओं और आमजनता द्वारा कांग्रेस की वादा खिलाफी से तंग आकर आंदोलन का रुख किया है।

जिला भाजपा महामंत्री अरुण दीवान ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री की घोषणा को प्रशासन पूरा नहीं कर रहा है। वहीं लोगों की समस्या सुनने को कोई प्रशासन तैयार नहीं। भूपेश जनता से डर गया है। मांगपत्र लेने को कोई अधिकारी तैयार नहीं हो रहा।