CG Crime : इंस्टाग्राम में किशोरी की Nude Videos अपलोड करने वाला College Student चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिलासपुर, 24 जनवरी  जिले में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक किशोरी की न्यूड वीडियो वायरल करने वाला काॅलेज छात्र को कोनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि आरोपी ने इंस्टाग्राम पर लड़की का वीडियो अपलोड किया था, जिसे दिल्ली की एनसीआरबी की टीम ने डिटेक्ट किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि साइबर टीम ने अपलोड किए गए मोबाइल की जांच की, तब मोबाइल का लोकेशन कोनी थाना क्षेत्र के गतौरी में मिला। लिहाजा युवक की पहचान कर उसे पकड़कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। एनसीआरबी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मोबाइल के जरिए ग्राम कछार निवासी अवि कश्यप 22 वर्ष की पहचान की और उसे पकड़ लिया।

READ MORE : शिशु प्रबंधन में जिला अस्पताल की जीत, नवजात बच्चे को मिला नवजीवनदान…कंगारू मदर केयर थेरेपी बनी वरदान मां के सीने से लगकर बची बच्चे की जान

उसने पूछताछ में बताया कि वह कॉलेज का स्टूडेंट है। पिछले साल उसने मोबाइल पर आए अनजान लड़की की न्यूड वीडियो को इंस्टाग्राम में अपलोड करना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी के केस में आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।