जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा ‘मिली’ का नेटफ्लिक्स पर देखे जलवा, ओटीटी पर अभी भी मचा रही धमाल 

साल 2022 जान्हवी कपूर के लिए बेहद खास रहा है। इस साल एक्ट्रेस की दो फिल्में रिलीज हुई थी, जिनमें दर्शकों को जान्हवी का अभिनय बेहद पसंद आया। जहां जान्हवी की फिल्म ‘गुडलक जैरी’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी, वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘मिली’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। ‘मिली’ को दर्शकों से लेकर समीक्षकों तक की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली थीं। सिनेमाघरों में सबकी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुकी है। जान्हवी कपूर की सर्वाइवल ड्रामा ‘मिली’ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। अभिनेत्री के इस सर्वाइवल ड्रामा को अपने घरों में आराम से देखने के लिए तैयार हो जाए। जान्हवी कपूर की ड्रामा ‘मिली’ नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड चार्ट में सबसे ऊपर है। 

जिन लोगों ने यह रोमांचक ड्रामा नहीं देखा था, वे इसे देखने के लिए इंतजार कर रहे थे वह इसे ओटीटी पर देख सकते हैं। जान्हवी कपूर के प्रदर्शन ने भौंहें चढ़ा दीं, हमारी आँखें खुली रखीं और ठंडक भी दी। प्यार इतना था कि ‘मिली’ आधिकारिक तौर पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही है। यह फिल्म भारत में शीर्ष 10 फिल्मों में भी पहले स्थान पर है। इस तरह के शानदार प्रदर्शन से अभिनेत्री ने अपनी योग्यता साबित की है। जान्हवी के प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया सभी का दिल जीता है । ऐसा लगता है कि 2023 अभिनेत्री के लिए एक प्यारी शुरुआत रही है।

Mili Vs Double XL Box Office Day 1: Janhvi Kapoor and Sonakshi Sinha's film  gets very low opening : कुल इतने लाख पर सिमट गई जाह्नवी की फिल्म, सोनाक्षी  सिन्हा का भी

इसकी जानकारी देते हुए नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें जान्हवी लोगों को इस बात की जानकारी देती नजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री थर-थर कांपते हुए रजाई-कंबल ओढ़ती हैं, लेकिन फिर भी उनकी कंपकंपी छूटती रहती है। इसके बाद कोई उनसे पूछता है कि क्या एसी बंद कर दें जान्हवी…. इस पर कहती हैं कि नहीं मैं तो सिर्फ अपनी फिल्म ‘मिली’ देखने की तैयारी कर रही हूं, जो नेटफ्लिक्स पर आज से स्ट्रीम हो रही है।

Janhvi Kapoor (@janhvikapoorr) / Twitter

अगर हम जान्हवी की फिल्मों को देखें, तो उन्होंने कई तरह की शैलियों में हाथ आजमाया है। ‘रूही’ के साथ हॉरर-कॉमेडी, ‘गुडलक जेरी’ के साथ डार्क कॉमेडी, ‘गुंजन सक्सेना’ के साथ बायोग्राफिकल ड्रामा। अभिनेत्री आराम के अपने सांचे को तोड़ रही है और अपने रास्ते में आने वाले सभी पात्रों के साथ खुद को आकार दे रही है। उनकी आने वाली परियोजनाओं में ‘बवाल’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ शामिल हैं, जो अभी भी निर्माणाधीन हैं।