गणतंत्र दिवस की तैयारियां पर, ग्राउंड में जवानों ने बाहये पसीने

मनेंद्रगढ़ ,22 जनवरी  जिले में  गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. पुलिस के साथ ही अन्य विभागों के जवान गणतंत्र दिवस परेड के लिए जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ के आमाखेरवा ग्राउंड में पसीना बहा रहे हैं। परेड के साथ ही झांकियां को लेकर भी विभाग प्रमुखों को निर्देशित कर दिया गया है।

नवगठित जिला मुख्यायल में गणतंत्र दिवस के परेड का आयोजन पहली बार होने जा रहा है. कार्यक्रम की तैयारी जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ के आमाखेरवा ग्राउंड में किया जा रहा है। इस परेड तैयारी में पुलिस के साथ ही वन विभाग, छत्तीशगढ़ सशस्त्र बल और कोटवारों को शामिल किया गया है। जवान लगातार परेड रिहर्सल कर रहे हैं। ताकि गणतंत्र दिवस पर बेहतर प्रदर्शन कर सकें।

जिले के कलेक्टर पीएस ध्रुव ने बताया कि  सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। कार्यक्रम को गरिमामय बनाने के लिए सभी अधिकारियों को दायित्व सौंपा गया है। इसकी मॉनिटरिंग भी की जा रही है। जिले के अधिकारियों को कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया गया है। जिन्होंने अच्छे कार्य किए हैं। उनको पुरस्कृत भी किया जाना है। फाइनल रिहर्सल 24 जनवरी को आयोजित किया जाएगा।