Madhuri Dixit  ने ‘घोड़े पे क्यों सवारी है’ गाने पर किया डांस, फैंस बोले- अनुष्का शर्मा से भी अच्छा किया

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फिल्म काला के लोकप्रिय गाने ‘घोड़े पे सवार’ पर डांस करती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर उनके फैंस ही नहीं बल्कि उनके डांस के भी दीवाने हो गए. इसे अनुष्का शर्मा द्वारा किए गए डांस से बेहतर बताया।

फैन्स एक्सप्रेशन पर अड़ गए

बाबिल खान और तृप्ति ढिमरी स्टारर फिल्म काला का गाना ‘बलमा घोड़े पे क्यों सवार है’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऐसे में हाल ही में माधुरी दीक्षित ने इस गाने पर डांस करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन काफी कातिलाना हैं जिन्होंने उनके फैन्स का दिल जीत लिया है.

फैंस ने अनुष्का शर्मा से बेहतर बताया

बता दें कि इस गाने में अनुष्का शर्मा का स्पेशल अपीयरेंस था। ऐसे में जब माधुरी ने अपने डांस का वीडियो शेयर किया तो फैंस ने इसे अनुष्का शर्मा से बेहतर बताया. एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘माधुरी ने अनुष्का से बेहतर डांस किया।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्वीन ऑफ रील्स इज बैक’। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘आप इस गाने के लिए बने हैं.’ एक यूजर ने लिखा, ‘आपके लिए कोई ब्रेक नहीं है।’

आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘माजा मां’ में देखा गया था

बता दें कि आखिरी बार माधुरी बड़े पर्दे पर फिल्म ‘माजा मां’ में नजर आई थीं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया था, जबकि गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह जैसे कलाकार इस फिल्म में उनके को-एक्टर थे. यह फिल्म पिछले साल 6 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।