Pathan इस तारीख से शुरू होगी एडवांस बुकिंग,मुंबई के सिनेमाघर ने पठान के लिए तोड़ा पुराना नियम

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता आखिरकार पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान के फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. अपने हीरो को सालों बाद पर्दे पर देखने के लिए फैंस इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी करवा रहे हैं. फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग विदेशों में शुरू हो चुकी है और भारत में 20 जनवरी से शुरू होने जा रही है. ‘पठान’ भारत समेत दुनियाभर में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं.

पठान की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू होगी

फिल्म पठान की रिलीज से महज पांच दिन पहले यानी 20 जनवरी से एडवांस बुकिंग शुरू होने जा रही है. ट्रेड एक्सपर्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा- इंतजार खत्म हुआ… ‘पठान’ की 20 जनवरी से एडवांस बुकिंग… #YRF ने सिनेमाघरों में रिलीज से 5 दिन पहले 20 जनवरी, 2023 से #पठान की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।

पठान का पहला शो गेयटी थिएटर में बुक हो चुका है

एक तरह जहां फैंस एडवांस बुकिंग के लिए बेताब हो रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मुंबई का सबसे बड़ा सिंगल स्क्रीन थियेटर गैटी ‘पठान’ के लिए अपने सालों पुराने नियम को तोड़ने जा रहा है. ‘पठान’ का पहला शो गेटी थिएटर में सुबह 9 बजे शुरू हुआ।