Virat Kohli की शानदार बल्लेबाजी की दीवानी हुईं अनुष्का शर्मा, इंस्टाग्राम पर लिखा- क्या पारी है…

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में विराट कोहली ने 166 रनों की पारी खेली थी। अब अनुष्का शर्मा ने इस मौके पर अपने पति विराट कोहली की तारीफ की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘व्हाट ए बॉय, व्हाट एन इनिंग।

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 390 रन का पहाड़ खड़ा किया था

गौरतलब है कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में 5 विकेट पर 390 रन का पहाड़ खड़ा किया था। वहीं, इस लक्ष्य के सामने श्रीलंकाई टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने पति की तारीफ की है। उन्होंने विराट कोहली के शतक लगाने पर बल्ला उठाकर उनका अभिवादन करते हुए एक तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने ‘क्या खिलाड़ी है’ का स्टीकर भी लगाया है।

विराट कोहली ने 110 गेंदों में 166 रन बनाए। उन्होंने तीसरे और आखिरी वनडे मैच में यह उपलब्धि हासिल की। यह खेल तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था। उन्होंने अपने पति को उनकी शानदार पारी के लिए बधाई भी दी है. अनुष्का शर्मा अक्सर विराट कोहली की पारी की तारीफ करती नजर आती हैं। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा अक्सर विराट कोहली की पारी की तारीफ करती नजर आती हैं।

अनुष्का शर्मा जल्द ही क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में शादी की थी और 2021 में दोनों की एक बेटी है। अनुष्का शर्मा एक फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत भी करती हैं।