VIDEO : छत्तीसगढ़ में अमन-चैन क्यों है, ये भारतीय जनता पार्टी को पचता नहीं है : CM Bhupesh Baghel

रायपुर,15 जनवरी । विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीगसढ़ का सियासी पारा गरमा गया है। दरअसल एक बार फिर प्रदेश में रासुका लगाए जाने को लेकर भाजपा कांग्रेस के नेता आमने सामने आ गए हैं। इस मुद्दे को लेकर आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम रमन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं, भाजपा की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस पर सीएम भूपेश बघेल और मंत्री कवास लखमा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

भाजपा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा कानून केंद्र सरकार का है। रासुका पर BJP हाय-तौबा मचा रही है। रासुका का रिवाइज 4-6 महीने में होता है, इसकी जानकारी मुझे भी नहीं थी। लेकिन अधिकारियों ने मुझे इस बात की जानकारी दी है।

read more : RAIPUR NEWS : सेंट्रल जेल परिसर से फरार हुआ चोरी का आरोपी

वहीं, भाजपा के आरोपों पर मंत्री कवासी लखमा ने करारा पलटवार करते हुए कहा कि BJP के पास कोई मुद्दा नहीं, कानून का पालन सभी को करना है। धर्मांतरण की कोशिश होगी तो उस पर रोक लगाने की कार्रवाई होगी। BJP के लोग कानून का सम्मान नहीं कर रहे हैं। अभी रासुका लगा नहीं इनके पेट में दर्द हो रहा। छत्तीसगढ़ के लोगों को बीजेपी बदनाम करने का काम कर रही है। BJP के नेता बताए 15 साल में कितने चर्च बने?