कॉलोनाइजर को दी हत्या की धमकी,आरोपी ने कहा-शहर छोड़ नहीं तो हो जाएगा मर्डर

बिलासपुर ,15 जनवरी । कॉलोनाइजर को आरोपी ने कहा उसकी हत्या करने का प्लान बन चुका है इसलिए वह शहर छोड़कर चला जाए। उसके दोस्तों को भी युवक इसी तरह की धमकी दे रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है। तेलीपारा निवासी शुभम् सोनी पिता स्व. राजेन्द्र किशोर (26) जमीन खरीदी-बिक्री का काम करते हैं। अपने बैंक के काम से रायपुर जाने के लिए निकले थे। दरबार लॉज के पास अनिमेश रजक उर्फ गुल्लू मिला। उसने अपने पास बुलाया। कहा-वे शहर छोड़कर भाग जाए नहीं तो उनका मर्डर हो जाएगा।

यह भी कहा उनके मर्डर का पूरा प्लान बन चुका है। कॉलोनाइजर ने मर्डर करने वाले का नाम पूछा तो वह गुस्से में आ गया और वहां से भाग जाने के लिए कहा। शुभम् वहां से निकला तो रास्ते में उसका दोस्त अमीन कुरैशी मिला। बताया गुल्लू 10 मिनट पहले उसके पास बोल रहा था कि शुभम् के साथ मत रहना, मर्डर हो सकता है।

इसके पहले उसके एक और दोस्त आशु अग्निहोत्री को भी धमकी देते हुए कहा कि शुभम के मर्डर की प्लानिंग हो चुकी है, उसके साथ न घूमे। साथ ही जाते हुए कहा कि उसे बोल दे कि शहर छोड़कर चले जाए। इसके कारण वे डरे हुए हैं। पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। बता दें कि पिछले कुछ महीनों में शहर में संपत्ति संबंधी अपराध एकाएक बढ़े हैं। हाल ही में ऐसे मामलों में गिरफ्तारी हुई है।