अवैध बिक्री के लिये गांजा ला रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायगढ़,15 जनवरी । पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन एवं एडिशनल एसपी संजय महादेवा तथा नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव उपाध्याय के महत्वपूर्ण मार्गदर्शन पर साइबर सेल/पुलिस चौकी जूटमिल प्रभारी उप निरीक्षक कमल किशोर पटेल के नेतृत्व में जूटमिल पुलिस द्वारा ओड़िशा से नेशनल हाइवे होकर स्कूटी पर शहर में अवैध बिक्री के लिये गांजा ला रहे युवक को कल मुखबिर सूचना पर केआईटी कॉलेज के पास घेराबंदी कर पकड़ा गया है ।

जानकारी के मुताबिक कल चौकी प्रभारी जूटमिल को मुखबीर से सूचना मिला था कि एक व्यक्ति काला रंग का हिरो मैस्ट्रो स्कुटी क्र सीजी 13 यु.डी. 8945 में गांजा रखकर उडिसा तरफ से नेशनल हाईवे रोड पर गांजा लेकर बिक्री करने रायगढ तरफ आ रहा है । सूचना पर जूटमिल स्टाफ द्वारा विभिन्न स्थानों पर नाकेबंदी किया गया था । देर शाम हाइवे रोड केआईटी कालेज के सामने, गढउमरिया के पास नाकेबंदी कर संदेही युवक को पकड़ा गया।

संदेही अपना नाम लक्ष्मीप्रसाद चंद्रा पिता रामकुमार चंद्रा उम्र 23 साल साकिन जशपुर कछार थाना कोसीर जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ बताया । संदेही को नाकेबंदी के कारणों से अवगत कराकर उसके तथा उसके काला रंग के हिरो मेस्ट्रो स्कुटी सीजी 13 यु.डी.- 8945 को विधिवत चेक किया गया । संदेही के स्कुटी सीट के नीचे डिक्की के अन्दर सफेद रंग के प्लास्टि क बोरी वाला थैले में छिपाकर रखा हुआ संदिग्ध पदार्थ गांजा करीब 3 किलो 500 ग्राम किमती करीब ₹24,500 का प्राप्त हुआ है जिसकी गवाहों के समक्ष जप्ती की गई ।

आरोपी द्वारा अवैध रूप से गांजा परिवहन करना पाये जाने पर आरोपी से गांजा एवं परिवहन में प्रयुक्त एक काला रंग का हिरो मेस्ट्रो स्कुटी सीजी 13 यु.डी. 8945 को जप्त किया गया है । आरोपी पर पुलिस चौकी जूटमिल (थाना कोतवाली) पर धारा बी एनडीपीएस एक्ट के तहत के तहत कार्यवाही किया गया है ।