नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के माता-पिता पर चाकू से किया जानलेवा हमला, पढ़े पूरा मामला…

ग्वालियर, 14 जनवरी । जिले में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के लापता होने पर इतनी पागल हो गई कि उसने अपने प्रेमी के माता-पिता पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल माता-पिता को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी प्रेमिका को चाकू सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पति को छोड़कर प्रेमी संग भागी थी युवती

दरअसल पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ जमार में रहने वाले युवक रामलखन बाथम का प्रेम प्रसंग चार शहर का नाका पर रहने वाली सोनम कोरी नाम की युवती से चल रहा था। लेकिन सोनम पहले शादीशुदा थी और दिल्ली में अपने पति के साथ रह रही थी। लेकिन रामलखन और सोनम दिल्ली से प्रेम प्रसंग के चलते भाग निकले थे।

इसके बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दोनों को जांच पड़ताल के दौरान गिरफ्तार कर दोनों के घरवालों के सुपुर्द कर दिया था। इसके बाद प्रेमी रामलखन किसी को बिना बताए लापता हो गया। ज़ब सोनम को इस बात का पता चला तो वह गुस्से में आक्रोशित हो गई और उसे लगा कि उसके माता-पिता के द्वारा उसके प्रेमी को लापता किया गया है।

READ MORE : Makar Sankranti 2023 : मकर संक्रांति मनाने के पीछे का रहस्य, क्यों कहा जाता है इसे दान पर्व का त्यौहार, और भीष्म पितामाह ने क्यों चुना था देह त्याग के लिए आज का दिन…

तभी वहां हाथों में चाकू लेकर प्रेमी के घर पहुंची और उसकी मां गुड्डी बाथम के गले पर चाकू से हमला कर दिया। अपनी पत्नी पर हमला होता देख प्रेमी के पिता राकेश बाथम ने उसे बचाया तो उस पर भी प्रेमिका ने चाकू से हमला करते हुए उसे घायल कर दिया। प्रेमी के मां के गले में चाकू और पिता के दोनो हाथों में चाकू लगने से घायल हो गए। आस पास के लोगों ने चीख-पुकार सुनकर पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया और घायल माता-पिता को इलाज के लिए जयरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमिका के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।