CG Breaking News : साइंस लैब में छात्राओं पर गिरा केमिकल, दो छात्राएं घायल

सक्ती। जिले में एक स्कूल के लैब में आज बड़ा हादसा हो गया।। ज्वलनशील केमिकल की वजह से 2 छात्राएं जल गयी, इनमें से एक छात्रा को बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना सक्ती जिले के कांसा गांव के हायर सेकेंडरी स्कूल की बतायी जा रही है।

ALSO READ : –सड़क सुरक्षा सप्ताह का किया गया शुभारंभ : दिनांक 11 जनवरी से 17 जनवरी 2023 तक मनाया जाएगा सड़क सुरक्षा सप्ताह

जानकारी के मुताबिक आज स्कूल के साइंस लैब में छात्राओं पर ज्वलनशील केमिकल गिर गया, इस घटना में दो छात्राएं जल गयी। एक छात्रा का इलाज डभरा के सरकारी अस्पताल में चल रहा है, जबकि दूसरी छात्रा को इलाज के बाद बिलासपुर के अपोलो अस्पताल रेफर किया गया है।घटना कुछ देर पहले की बतायी जा रही है।  बताया कि लैब में क्लास के दौरान एक केमिकल छात्राओं के उपर गिर गया। घायल हुई छात्रा का नाम आंचल बंजारे हैं, जिसे बिलासपुर रेफर किया गया है। वहीं, किरण को मामूली जख्म हैं। स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि दोनों छात्राएं कला विषय की छात्रा है। स्कूल में कमरे के अभाव के चलते लैब में क्लास चल रहा था।

ALSO READ : –पत्नी की हत्या के बाद शव को कमरे में बंद कर फरार हुआ पति, पड़ोसियों को आई बदबू, आगे पढ़ें

इसी दौरान अलमीरे में रखा ज्वलनशील पदार्थ छात्रा पर गिर गया। प्राचार्य के मुताबिक अलमीरा में केमिकल रखा हुआ था। छात्राओं ने अलमीरे को बंद करने की कोशिश की, इसी दौरान केमिकल गिर गया।