BREAKING NEWS : पत्नी की हत्या के बाद शव को कमरे में बंद कर फरार हुआ पति, पड़ोसियों को आई बदबू, आगे पढ़ें

उत्तरप्रदेश। नोएडा में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने शव को कमरे में ही बंद करके बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। 6 दिन बाद कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ताला तोड़कर अंदर गई, तो कमरे में महिला का सड़ा हुआ शव मिला। सिर, चेहरे और गले पर चोट के निशान थे।मामला सेक्टर-58 का है। मूलरूप से आजमगढ़ का रहने वाला सूरज कुमार एक साल से बिशनपुरा गांव में किराए के मकान में रह रहा था। उसके साथ पत्नी अंजलि भी रहती थी। दोनों की शादी को चार साल हो गए हैं। उसकी एक बच्ची भी है, जो नानी के घर पर रहती है। सूरज फर्नीचर बनाने वाली कंपनी में काम करता था।

नौकरी छूटने पर हुआ था विवाद

ALSO READ :- सड़क सुरक्षा सप्ताह का किया गया शुभारंभ : दिनांक 11 जनवरी से 17 जनवरी 2023 तक मनाया जाएगा सड़क सुरक्षा सप्ताह

बिल्डिंग में रहने वाले अन्य किरायेदारों ने बताया कि सूरज की करीब एक महीने पहले नौकरी छूट गई थी और वह नई नौकरी की तलाश कर रहा था। नौकरी छूटने के बाद सूरज और पत्नी में आए दिन लड़ाई होने लगी थी। इसके अलावा सूरज पत्नी पर शक भी करता थाा। पूर्व में वह पत्नी को कई बार पीट चुका था। अंजलि जब भी सूरज से नौकरी करने की बात कहती थी तो वह गुस्सा हो जाता था। पति को शक था कि जब वह नौकरी पर चला जाता है तो पत्नी फोन पर किसी से बात करती है। एक महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई। तभी उसे पता चला कि पत्नी अंजलि कई लोगों से फोन पर बातचीत करती है। इसको लेकर सूरज काफी नाराज हुआ। पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जिस दिन मर्डर हुआ, उस दिन भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका का पति फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।