प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हो उठते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने कहा था कि वो मां बनना चाहती हैं. एक्ट्रेस का ये बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

मोनालिसा ने अपनी साड़ी वाली कुछ तस्वीरें शेयर कर लोगों से पूछा है कि उन्हें कौन सा लुक सबसे ज्यादा पसंद आया. इस फोटो में भोजपुरी एक्ट्रेस ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस की क्लीवेज भी नजर आ रही है.

मोनालिसा ने इस फोटो में यैलो कलर की साड़ी के साथ ब्लू कलर का ब्लाउज पहना हुआ है. एक्ट्रेस का मेकअप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. कई लोग मोनालिसा की स्माइल देखकर अपना दिल हार बैठते हैं. कुल मिलाकर एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में गजब ढा रही हैं.

रैड कलर की साड़ी में मोनालिसा काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. उनके फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक हद से ज्यादा पसंद है. खुले बाल और मैचिंग के ईयररिंग्ज के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. रैड लिप्स्टिक से एक्ट्रेस का पूरा चेहरा निखरकर सामने आ रहा है.

इस फोटो में मोनालिसा रिक्शे पर बैठकर पोज कर रही हैं. पिंक साड़ी और डिजाइनर ब्लाउज के साथ हाथों में चूड़ियां और कानों में बड़ी-बड़ी झुमकियां पहनकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्प्लीट किया है. लोगों के लिए ये चुनना काफी मुश्किल हो रहा है कि इन सभी फोटोज में से एक्ट्रेस का बेस्ट लुक कौन सा है.