Crime News : ट्रांसपोर्टर को धमकी भरा पत्र भेजने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

भिलाई। हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक इंद्रजीत सिंह (छोटू) को धमकी भरा पत्र भेजने वाले वाले ट्रांसपोर्टर सतबीर सिंह उर्फ सोनू व उसके सुपरवाइजर जोन-2 खुर्सीपार निवासी राजेश गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस द्वारा धमकी सहित अन्य धाराओं के तहत उस पर कार्रवाई कर रही है।ज्ञातव्य हो कि दो दिन पहले ट्रांसपोर्टर इंद्रजीत सिंह (छोटू) को धमकी भरा पत्र मिला था। ट्रांसपोर्टर इंद्रजीत को सफेद लिफाफे में पत्र भेजकर धमकी दी गई थी।उन्हें पत्र लिखने वाले ने बाहर से आदमी बुलवाने व उनके जरिए जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में ट्रांसपोर्टर इंद्रजीत सिंह (छोटू) की शिकायत के बाद पुरानी भिलाई पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

Also Read:-सेंसेक्‍स 550 अंक मजबूत, निफ्टी 18000 के पार

इस मामले में जांच के बाद पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज बरामद किया है जिसमें संदिग्ध दिख रहा है। राजेश गुप्ता ट्रांसपोर्टर सतबीर सिंह उर्फ सोनू के यहां पिछले कई सालों से सुपरवाइजरी कर रहा है।सतबीर सिंह ने राजेश गुप्ता को उक्त लेटर पोस्ट करने के लिए दिया था। ट्रांसपोर्टर सतबीर सिंह उर्फ सोनू दिवंगत ट्रांसपोर्टर मंगासिंह के बेटे हैं। मंगा सिंह की मौत कारोबार उनके बेटे सतबीर सिंह उर्फ सोनू संभाल रहा था। 

Also Read:-टी-20 में जीत के बाद अब वनडे की बारी, विराट-रोहित पहुंचे गुवाहाटी, देखें शेड्यूल

बताया जा रहा है एक ही व्यवसाय से जुड़े होने के कारण इंद्रजीत सिंह की सतबीर सिंह से दोस्ती भी है। दो दिन पहले शिकायत के बाद पुलिस ने पत्र की जांच की।पता चला कि यह लेटर 25 दिसंबर 2022 को सेक्टर 2 के स्ट्रीट पोस्ट बॉक्स से पोस्ट किया गया है।उस दिन के सीसी टीवी फुटेज खंगाले तो बाइक सवार संदिग्ध दिखा जिसने पत्र पोस्ट किया था। वह ब्लैक कलर की स्प्लैंडर प्लस बाइक से आया था।इसके बाद पुलिस लेटर पोस्ट करने वाले का पता लगाया और उसके बाद उसे भेजने वाले ट्रांसपोर्टर का नाम भी सामने आया।