Kanjhawala Case : आरोपियों ने कबूला, पता था कार में फंसी है अंजलि फिर भी….जानिए

Kanjhawala Case : कंझावला कांड में गिरफ्तार आरोपियों ने बड़ा खुलासा किया. पुलिस पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि उन्हें पता था कि अंजलि कार के नीचे फंस गई है, लेकिन वे डर के चलते गाड़ी दौड़ाते रहे. उन्हें डर था कि कहीं लड़की को गाड़ी से निकाला तो हत्या का केस लग जाएगा. एक्सीडेंट के बाद आरोपियों ने लड़की को कार के नीचे से निकालने की कोशिश नहीं की.

READ MORE : भारत की प्रगति में प्रवासी भारतीय विश्वसनीय भागीदार – मुख्यमंत्री श्री चौहान

आरोपियों के मुताबिक वे बेहद डर गए थे इसलिए गाड़ी को बार-बार घुमाए जा रहे थे. वे लड़की के गाड़ी के निकलने तक इंतजार करते रहे और गाड़ी दौड़ाते रहे.आरोपी ने यह भी कबूल किया कि उन्होंने तेज म्यूजिक सिस्टम की जो कहानी बताई थी, वह झूठी थी.

READ MORE : सोशल साईट पर चाईल्ड पोर्नाेग्राफी से वीडियो अपलोड करने वाला आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि 31 दिसंबर की रात को अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ स्कूटी से घर के लिए निकली थी. तब कंझावला रोड पर सामने आ रही एक तेज रफ्तार कार  ने उन्हें टक्कर मार दी थी. उस टक्कर में निधि तो बच गई, लेकिन अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई. फिर गाड़ी में बैठे युवक अंजलि को करीब 12 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए.

जानकारी के लिए बता दें कि अंजलि की निधि ने दावा किया था कि अंजलि शराब पीकर स्कूटी चला रही थी. वो काफी ज्यादा नशे में थी. यहां तक कहा गया था कि एक बार दोनों की ट्रक से टक्कर होते-होते बची थी. अंजिल के इस दोस्त के दावे निधि को ही और ज्यादा शक के घेरे में लाते हैं. इस समय वैसे भी पुलिस निधि से कई तरह के सवाल पूछ रही है. उसके कई दावों को लेकर उलझन का दौर जारी है.

निधि ड्रग्स तस्करी के एक मामले में पहले भी गिरफ्तार की गई थी. FIR के मुताबिक, अवैध गांजा तस्करी करते निधि 2020 में आगरा में पकड़ी जा चुकी है. आगरा कैंट स्टेशन पर रेलवे पुलिस ने 6 दिसंबर 2020 में 10 किलो गांजा के साथ निधि को गिरफ्तार किया था.