Raipur Breaking : तालाब में घुसी कार,जिससे हुई 2 लोगो की मौत

रायपुर। राजधानी रायपुर के खमतराई में हादसा हुआ। यहां एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा उतरी। इस दौरान कार सवार दो लोग गाड़ी में फंस गए और उनकी मौत हो गई। यह घटना देर रात करीब 1 बजे हुई। घटना की जानकारी मिलते ही खमतराई पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को तालाब से बाहर निकालकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बता दें कि प्रदेश में इन दिनों कई बड़े सड़क हादसे हो रहे है।इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। इसी बीच प्रदेश में फिर दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं। दूसरा हादसा दुर्ग के शिवनाथ नदी पुल पर हुआ।

Also Read :- फाइनल वोटर लिस्ट जारी, रायपुर में सबसे अधिक 17 लाख 84 हजार 799 वोटर्स, नारायणपुर में सबसे कम 83 हजार 189 मतदाता

यहां एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार पति-पत्नी को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Also Read :-पुलिस ने वीजा समाप्त हो चुके 3 विदेशियों को पकड़ा, भीड़ ने किया हमला

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बता दें कि बाइक सवार पति-पत्नी राजनांदगांव से दुर्ग लौट रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ।