पत्नी को मारकर टुकड़े-टुकड़े करने के मामले पर NCW ने लिया संज्ञान, DGP से मांगी रिपोर्ट

सिलीगुड़ी में पत्नी की हत्या कर टुकुड़े-टुकड़े कर तीस्ता नगर में बहाने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने संज्ञान लिया है और इस बाबत बंगाल के डीजीपी से निष्पक्ष जांच करने कहा है. बता दें कि सिलीगुड़ी में रेणुका खातून को उसके पति ने अवैध संबंध के शक पर हत्या कर दी थी और बाद में उसकी लाश को दो टुकड़े पर तीस्ता में बहा दिया था. बाद में पुलिस की गिरफ्तारी के बाद उसने पूरी कहानी बयां की थी. उसके बाद पुलिस की दो दिनों की मशक्कत के बाद लाश और कटा सिर तालाब से बरामद करने में सफल रही थी.

पुलिस से मिली जानकारी ने अनुसार आरोपी ने पहले पत्नी को दुकान पर ले जाकर बिरयानी खिलाई थी. फिर सिलीगुड़ी की रेणुका खातून, रेणुका खातून हत्याकांड की मुख्य आरोपी अंसारुल के मोहम्मद अंसारुल उसे फसीदेवा ले गए. फिर उसने शव के दो टुकड़े कर नहर के पानी में प्रवाहित कर दिया था.

Also Read :युवती के साथ रेप करके बनाया न्यूड VIDEO, वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

NCW ने DGP से कहा-करें मामले की निष्पक्ष जांच

इस घटना को लेकर एनसीडब्ल्यू ने ट्वीट किया है, “NCWIndia की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने मामले का खुद संज्ञान लिया है. निष्पक्ष और समयबद्ध जांच सुनिश्चित करने के लिए डीजीपी पश्चिम बंगाल को लिखा है. NCW ने इस तरह के जघन्य अपराध को करने के लिए आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी और सख्त कार्रवाई की भी मांग की हैय एटीआर को एनसीडब्ल्यू को सूचित किया जाना चाहिए.”

Also Read :मोदी सरकार ने गणतंत्र दिवस की परेड में छत्तीसगढ़ की झांकी को स्थान नही दिया

पति ने पत्नी की हत्या कर शव को टुकड़े कर तीस्ता में दिया था फेंक
बता दें कि पुलिस ने शुक्रवार सुबह रेणुका खातून का सिर और शव बरामद किया था. शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया गया था, लेकिन, पति मोहम्मद अंसारुल ने पत्नी की हत्या करने के बाद 12 दिन तक ठंडे दिमाग से सारा काम किया. उसने किसी को यह समझने भी नहीं दिया कि उसने क्या किया है. अंसारुल ने अपनी ससुराल में खाना भी खाया. उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है.

पत्नी की हत्या की बनाई थी पूरी योजना
पुलिस की प्रारंभिक धारणा यह है कि उसने पहले से छिपे चाकू से अपनी पत्नी की हत्या की और शव के दो टुकड़े कर नहर के पानी में फेंक दिया. शुरुआती जांच के बाद माना जा रहा है कि अंसारुल पहले कुछ कपड़े छोड़ गया था. हत्या के बाद उसने कपड़े बदल लिए. उसके बाद परिवार को सूचना दी गई कि पत्नी लापता हो गई है. अंसारुल ने रेणुका का मोबाइल फोन भी फेंक दिया. जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि वह पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी को मारने की योजना बना रहा था. रेणुका के शव का शुक्रवार को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया.