आखिर ऐसा क्या हुआ जो Sonu Sood को Indian Railway से मांगनी पड़ी मांफी, जानें पूरा मामला…

 बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को उत्तर रेलवे ने ट्रेन के पायदान पर बैठने के लिए फटकार लगाई है। उत्तर रेलवे ने फटकार लगाते हुए अभिनेता सोनू सूद को कहा कि ये खतरनाक हो सकता है। इसके साथ ही उत्तर रेलवे ने उन्हें भारत के लोगों का रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा।

अपने ट्विटर अकाउंट पर उत्तर रेलवे ने कहा कि “प्रिय, @SonuSood, आप देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं। ट्रेन की सीढ़ियों पर यात्रा करना खतरनाक है, और इस प्रकार का वीडियो आपके प्रशंसकों को गलत संदेश दे सकता है। कृपया ऐसा न करें! आनंद लें! एक सहज और सुरक्षित यात्रा,”

बता दे कि यह ट्वीट अभिनेता सोनू सूद द्वारा 13 दिसंबर को ट्रेन यात्रा का एक वीडियो अपलोड करने के बाद आया है जिसमें उन्हें फुटबोर्ड पर यात्रा करते देखा गया था। मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने भी उसे खतरनाक बताते हुए चेतावनी दी और उसे वास्तविक जीवन में इस स्टंट को नहीं करने के लिए कहा। इसके अलावा GRP मुंबई ने ट्वीट किया, “फुटबोर्ड पर यात्रा करना फिल्मों में ‘मनोरंजन’ का स्रोत हो सकता है, वास्तविक जीवन नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सुनिश्चित करें।”

सोनू सूद ने मांगी मांफी-