Air India की फ्लाइट में युवक ने महिला के साथ की ऐसी करतूत, दिखाता रहा अपना प्राइवेट पार्ट और…

एयर इंडिया विमान से के बड़ी चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में धुत एक युवक में विमान में एक महिला के साथ बदतमीजी की। एयर इंडिया विमान के अंदर युवक ने एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार एयर इंडिया विमान के भीतर नशे में धुत व्यक्ति ने महिला यात्री पर पेशाब कर दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुजुर्ग महिला के ऊपर शराब के नशे में आदमी ने पेशाब कर दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला बिजनेस क्लास में बैठी थीं, इसी दौरान विमान के अंदर युवक ने ये शर्मनाक हरकत की है। यह घटना न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पूरी घटना 26 नवंबर 2022 की है लेकिन विमान लैंड होने के बाद महिला ने टाटा ग्रुप के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन से इसकी लिखित शिकायत की, जिसके बाद एयर इंडिया ने इस मामले की जांच शुरू की। एयर इंडिया के अधिकारियों ने इस बाबत आधिकारिक बयान दिया है। एयर इंडिया के अधिकारी ने बताया कि नशे में धुत एक पुरुष यात्री ने 26 नवंबर 2022 को बुजुर्ग महिला सह यात्री पर एयर इंडिया विमान के भीतर पेशाब कर दिया था।

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि युवक लगातार महिला के साथ बदसलूकी करता रहा। युवक माहिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखता रहा। इसी दौरान उसने महिला पर पेशाब कर दिया।