Kanjhawala Case : कार के अगले पहिए में फंस गई थी अंजलि, जानिए FSL रिपोर्ट की बड़ी बातें…

Kanjhawala Case : दिल्ली में स्कूटी सवार लड़की की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मृतक अंजलि की दोस्त निधि ने बताया है कि किस तरह दोनों एक होटल से न्यू ईयर की पार्टी मनाकर लौट रही थीं। निधि के मुताबिक, अंजलि नशे में थी, इसके बावजूद उसने स्कूटी चलाने की जिद्द की। एक्सीडेंट के समय निधि भी स्कूटी पर सवार थी। टक्कर के कारण वह दूर जा गिरी, जबकि अंजलि कार के नीचे आ गई और आरोपियों ने उसे कई किमी तक घसीटा जिससे उसकी मौत हो गई। बकौल निधि, कार सवाल लड़कों ने उसे जानबूझकर टक्कर मारी और उन्हें पता था कि अंजलि कार के नीचे फंस गई है, इसके बावजूद वे कार चलाते रहे। अब पुलिस निधि और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की रिपोर्ट के मुताबिक, अंजलि कार के अगले बाएं पहिये पर फंस गई थी। आरोपियों ने कार नहीं रोकी और वह घिसटती चली गई और यही उसकी मौत का कारण बना। अधिकांश खून के धब्बे सामने के बाएं पहिये के पीछे पाए गए हैं। कार के नीचे अन्य हिस्सों पर भी खून के धब्बे हैं। हालांकि इस बात का कोई प्रमाण नहीं है कि लड़की कार के अंदर थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए खौफनाक खुलासे

पीड़िता की ताजा ऑटोप्सी रिपोर्ट सामने आई है। इसके मुताबिक, रगड़ के कारण अंजलि के मस्तिष्क का अधिकांश हिस्सा कट गया था। उसकी खोपड़ी पूरी तरह खुल गई थी। छाती के पीछे की पसलियां निकली हुई थीं, रीढ़ की हड्डी टूट गई थी और उसके पूरे शरीर में कम से कम 40 चोटें थीं। मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के तीन डॉक्टरों के पैनल ने शव का परीक्षण किया था, जिसकी यह रिपोर्ट सामने आई है।

अंजलि और उसके दोस्तों ने पार्टी में किया था हंगामा

अंजलि, निधि और उनके अन्य दोस्तों ने दिल्ली की एक होटल में न्यू ईयर का जश्न मनाया था। अब होटल के कर्मचारियों और उस समय होटल में मौजूद लोगों के बयान भी सामने आ गए हैं। सभी ने बताया है कि अंजलि और उसके दोस्तों ने शराब पी और खूब हंगामा किया। इस कारण होटल में मौजूद दूसरे लोग भी परेशान हुए थे। इन लोगों ने आपस में खुद लड़ाई-झगड़ा भी किया था।