Crime Patrol में दिखाई श्रद्धा मर्डर केस जैसी कहानी, हंगामे के बाद सोनी चैनल ने मांगी माफी

Crime patrol : साल 2022 के सबसे बड़े क्राइम की बात की जाए तो सबसे पहले श्रद्धा मर्डर केस सामने आता है। श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला ने श्रद्धा को मौत के घाट उतारकर बॉडी के टुकड़े कर जंगल में फेंक दिए थे। इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया था। वहीं ऐसे मामलों को अक्सर एंटरटेनमेंट की दुनिया में पर्दे पर दिखाया जाता है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है, जिसमें टीवी शो क्राइम पेट्रोल के एक एपिसोड में श्रद्धा आफताब के केस को दिखाया था। सोनी के इस कंटेंट को लेकर काफी हंगामा भी हुआ। जिसके बाद सोनी टीवी माफी मांगनी पड़ी। ट्विटर पर सोनी ने इसे लेकर माफीनामा भी जारी किया है।

क्राइम पेट्रोल में श्रद्धा मर्डर केस जैसी कहानी

दरअसल क्राइम पेट्रोल के हाल ही में एक एपिसोड जारी किया गया था, जिसका नाम अहमदाबाद-पुणे मर्डर था। इस एपिसोड में श्रद्धा को एना फर्नांडीस के रूप में दिखाया गया था, वहीं आफताब को हिंदू लड़के मिहिर के रूप में दिखाया गया। एपिसोड में यह बताया कि मिहिर और एना मंदिर में शादी करते हैं। जैसे ही ये एपिसोड ऑनएयर किया गया, यह विवादों में घिर गया। इस एपिसोड की कुछ क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसके बाद से इस मामले ने बड़ा रूप ले लिया। इस पर हिंदू-ईसाई पर विवाद गहराने लगा। एपिसोड में सच्चाई को काफी तोड़-मोड़ कर दिखाया गया है। यह लोगों को पसंद नहीं आया। इसी कारण से ट्विटर पर बॉयकॉट सोनी टीवी ट्रेंड कर रहा है।

इस मामले को बढ़ता हुआ देख सोनी टीवी खुद सामने आया और सफाई दी। सोनी ने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है। साथ ही सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म से इस एपिसोड को डिलीट कर दिया गया है। सोनी की ओर से जारी किए गए माफीनामे में कहा गया, यह एपिसोड 2011 में हुए एक हत्याकांड से प्रेरित था। हाल ही में हुए इस मामले ले इसका कोई संबंध नहीं है। हम दर्शकों की भावनाओं का सम्मान करते हैं। यदि दर्शकों की भावनाएं आहत हुई हैं तो हम क्षमा प्रार्थी हैं। इस एपिसोड को हटा दिया गया है।