BSNL 22 रुपये में दे रहा 90 दिनों की वैलिडिटी, साथ मिलेंगे ये फायदे

डेस्क। भारत में की टेलीकॉम कंपनियां शामिल है, जिसमें Airtel, Jio, Vi और BSNL शामिल हैं। ये सभी ऑपरेटर्स अपने यूजर्स को कई बेहतरीन प्लान देते हैं। आपको इन ऑपरेटर्स द्वारा मंथली, डेली और एनुअल प्लान दिया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा कि आपको 25 रुपये से कम कीमत में आपको 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जी हां हम BSNL आपको एक ऐसा प्लान देता है, जिसकी कीमत 22 रुपये है और 3 महीने की वैलिडिटी मिलती है। आइये इस प्लान के बारे में जानते हैं।

BSNL का 22 रुपये वाला प्लान

BSNL अपने यूजर्स के लिए 22 रुपये का प्लान देता है। इस प्लान की वैलिडिटी 3 महीने यानी की 90 दिनों की है। इसमें आपको STD वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें आपको 30 पैसे/ मिनट कॉलिंग चार्ज देना पड़ता है। बता दें इसमें आपको कोई भी डाटा प्लान और अनलमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

मिलता है ये प्लान

इसके अलावा BSNL आपको 25 रुपये का एक और प्लान देता है, जो डाटा बूस्टर प्लान है। यह आपके मौजूदा प्लान मे एडऑन की तरह काम करता है। इसमें 2GB डाटा की फायदा देता है। 

ये ऑपरेटर्स भी देते हैं सस्ता प्लान

बता दें कि Airtel और Vi भी अपने यूजर्स के लिए कई फायदेमंद प्लान देता है। एयरटेल की बात करें तो यह आपको 19 रुपये का प्लान देता है, जिसमें आपको 1GB डाटा का फायदा मिलता है। यह 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। Vi भी आपको 19 रुपये का प्लान देता है, जो 24 घंटे की वैलिडिटी देता है। इसके अलावा आपको Vi के ऐप्स, जैसे म्यूजिक और टीवी शोज का सब्सक्रिप्शन मिलता है।