व्यक्ति ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में भाजपा विधायक और पांच अन्य लोगों का लिखा नाम…

रामनगर(कर्नाटक),02 जनवरी । कर्नाटक के रामनगर जिले में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली। उसने अपने सुसाइड नोट में भाजपा विधायक और पांच अन्य लोगों का नाम लिया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान बेंगलुरु में एचएसआर लेआउट के पास अमलीपुरा निवासी 47 वर्षीय प्रदीप के रूप में हुई। सुसाइड नोट में पूर्व मंत्री और महादेवपुरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली हैं; जी. रमेश रेड्डी, के. गोपी, डॉ. जयराम रेड्डी, राघव भट और सोमैया का नाम शामिल है।

पुलिस ने कहा कि प्रदीप ने अपनी कार में खुद को सिर में गोली मार ली थी। वह रविवार को नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार के साथ बेंगलुरु के पड़ोसी शहर रामनगर में नेटटेगेरे के पास एक रिसॉर्ट में गया था। बीच में वह बेंगलुरु स्थित घर लौटा और सुसाइड लिखा। रिजॉर्ट वापस आने के बाद अपनी कार में आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़े :-विधानसभा में आरक्षण के मुद्दे पर हुई जमकर बहस, कुछ देर के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित

नोट में जिन पांच लोगों के नाम हैं, वे सभी प्रभावशाली लोग बताए जाते हैं। नोट में कहा गया है कि आरोपियों ने एक रिसॉर्ट खोलने के सिलसिले में उससे 1.50 करोड़ रुपये लिए और उसे व्यवसाय में भागीदार बनाने का वादा किया था। मुझे 2.50 करोड़ रुपये मिलने थे। भाजपा विधायक अरविंद लिंबावली ने समझौता करने का प्रयास किया और मुझे केवल 9 लाख रुपये मिले।