CG NEWS : 6 दिन से था लापता, नाले में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी…

रायपुर,20 दिसम्बर | राजधानी रायपुर में लापता युवक की लाश नाले में मिली है. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि युवक 6 दिन से लापता था. घर वालों ने इसकी सूचना थाने में भी नहीं दी थी. क्योंकि युवक पहले भी घर से लापता हुए था लेकिन कुछ दिनों बाद वापस घर लौट आया. इसके चलते परिजनों ने थाने में शिकायत भी नहीं की. फिलहाल पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खमतराई थाना क्षेत्र के नाले में लाश मिली है. लाश की पहचान आरपीएस कॉलोनी से लापता युवक देवेंद्र तांडी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक ऑटो चलाने का काम करता था. वह बीते 14 दिसंबर से लापता था. पहले भी वह घर छोड़ कहीं चला गया था कुछ दिनों बाद वापस लौट आया था जिसके चलते परिजनों ने थाने में सूचना नहीं दी थी।

इस मामले को लेकर खमतराई थाना प्रभारी सोनल ग्वाला Khamtrai police station incharge Sonal Gwala ने बताया कि “नाले में संदिग्ध युवक की लाश मिली थी पतासाजी करने पर आरपीएस कॉलोनी से लापता युवक देवेंद्र तांडी के रूप में पहचान हुई है। फिलहाल शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। “