रूम साफ करने के लिए कह रही थी मां, गुस्से में बेटे ने कर दिया हमला, फ्राइंग पैन से पीटा

अमेरिका से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक 17 साल के लड़के ने केवल इसलिए अपनी मां को मारने की कोशिश की क्योंकि उन्होंने उसे अपना कमरा साफ करने के लिए कहा था. फॉक्स ऑरलैंडो की एक रिपोर्ट के अनुसार फ्लोरिडा में टोबियास टोबी जैकब ब्रेवर ने अपनी मां पर पॉकेट नाइफ से कई बार वार किया और उन्हें फ्राइंग पैन से भी मारा.

पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई और कुछ समय बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया और 30 नवंबर को जुवेनाइल हिरासत में डाल दिया गया.

बार-बार कमरा साफ करने के लिए कह रही थी मां

रिपोर्ट के मुताबिक ब्रेवर ने डिटेक्टिव्स को बताया कि ”उसने अपनी मां पर पॉकेट नाइफ से कई बार वार किया और उनके सिर पर फ्राइंग पैन से तब तक वार किया जब तक फ्राइंग पैन का हैंडल टूट नहीं गया. उसने बताया कि उसकी मां उसे बार-बार उसका कमरा साफ करने के लिए कह रही थीं इसलिए वो परेशान हो गया. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि ब्रेवर ने अपनी मां को बताया था कि उसे अपना रूम साफ करना पसंद नहीं है और वो उनसे इस बारे में बार-बार करते-करते थक चुका था.

गाड़ी की चाबी और पैसे लेकर हुआ फरार

ब्रेवर ने बताया कि हमला करने के बाद उसने अपनी मां की कार की दोनों चाबियां ले लीं और उनके पर्स से पैसे निकाल लिए ताकी एरिये से निकलने के बाद उसके पास पैसे हों. रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद ब्रेवर ने अपनी मां को गोली मारने के लिए अपने एक दोस्त को फोन करके गन लाने के लिए भी कहा. दोस्त ने कहा कि वो गन नहीं ला सकता लेकिन नाइफ दे सकता है. ब्रेवर के इस दोस्त को ऑटिज्म था. बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने कई देशों में ब्रेवर का पीछा किया. हालांकि एक जंगल में उसकी गाड़ी का एक्सीडेंट होने के बाद ये सिलसिला कत्म हो गया और कुछ समय बाद ही उसे हिरासत में ले लिया गया.