पति से झगड़ा निपटाने पहुंची महिला से साधु ने किया रेप! फंदे से झूलकर दे दी जान

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है. पति से झगड़ा होने के बाद विवाद निपटाने के लिए एक महिला स्थानीय साधु के पास पहुंची. इलाके के लोग मानते थे कि साधु समस्या का समाधान करता है, लेकिन पति से विवाद निपटाने के नाम के पर साधु और उसके साथियों ने उसके साथ कई बार रेप किया. इससे शर्म और बेइज्जती से महिला ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.पुलिस में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई गई है. उसके बाद पुलिस ने आरोपी साधु को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला को यह जानकारी मिली थी कि साधु के पास पति और पत्नी के बीच के विवाद को निपटाने की शक्ति है. वह महिला तरह-तरह के विज्ञापन देखकर ‘साधु’ के पास दौड़ पड़ी थी.

पति से विवाद निपटाने के नाम पर साधु और उसके साथी ने महिला से किया रेप
परिवार वालों के आरोप है कि ‘साधु’ और उनके एक मित्र ने वैवाहिक विवाद को निपटाने के नाम पर महिला के साथ कई बार बलात्कार किया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि शर्म और बेइज्जती के चलते महिला ने रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उत्तर 24 परगना के बनगांव में यह घटना घटी है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने साधुबाबा को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार की रात मृतक के दादा ने बनगांव थाने में साधु सुकुमार दास व जयदेव नाम के दो लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी सुकुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
एक साल पहले हुई थी शादी, पति से चल रहा था मनमुटाव
मृतका के पिता के परिजनों ने बताया कि मृतका की की छह साल पहले शादी हुई थी. लेकिन उसका पति के साथ अनबन चल रहा था. दोनों के बीच अक्सर अनबन होती रहती थी. एक दिन कहासुनी के बाद मृतका का पति गुस्से में घर छोड़कर चला गया. इसके बाद मृतका वैवाहिक कलह को निपटाने के लिए एक ‘साधु’ की सलाह लेने गई. आरोप है कि साधु और उसके एक साथी ने मृतका को तरह-तरह की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया. अंत में अपमान व भय के मारे उसने सोमवार को फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. उसके परिवार का दावा है कि उसने मरने से पहले पूरी घटना को एक नोट में लिखा था. इस शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.